रीवा

रीवा में हिस्ट्रीशीटर की हत्या का खुलासा: सामान मांगने के विवाद में उतार दिया मौत के घाट

रीवा में हिस्ट्रीशीटर की हत्या
x

रीवा में हिस्ट्रीशीटर की हत्या

रीवा (Rewa) के सेमरिया थाना अंतर्गत हटहा गांव में हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

Rewa Murder News: रीवा के सेमरिया थाना अंतर्गत हटहा गांव में हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में हत्या के दो आरोपियों को भी पकड़ लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। युवक की हत्या सामान के लेन-देन को लेकर उपजे विवाद के कारण की गई थी। आरोपियों में एक नाबालिग सहित विकास अग्निहोत्री शामिल हैं दोनो हटहा के निवासी हैं.

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के पथराखेड़ गांव का निवासी दीपक सिंह 32 वर्ष की हत्या गुरूवार-शुक्रवार की रात अज्ञात आरोपियों ने कर दी थी। युवक की मौत के बाद पुलिस ने हटहा निवासी दो युवकों को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान संदेही युवकों ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी युवकों ने युवक की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

ये हैं आरोपी

युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने जिन युवको को आरोपी बनाया है उसमें एक नाबालिग आरोपी और विकास दोनो निवासी हटहा शामिल है। आरोपियों के पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

हत्या का कारण

सेमरिया पुलिस की माने तो युवक आरोपी के मकान के समीप टहल रहा था। युवक, आरोपी के किराना दुकान में स्प्राइट लेने गया। आरोपी ने सामान देने से मना कर दिया। जिसके बाद आरोपियों का युवक से विवाद होने लगा। आरोपियों ने युवक की लाठी से पीट कर हत्या कर दी।

हिस्ट्रीशीटर बदमाश था दीपक, सेमरिया थाने में 6 अपराध दर्ज

सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी के अनुसार मृतक दीपक सिंह हिस्ट्रीशीटर बदमाश था. उसके खिलाफ सेमरिया थाना में 6 अपराध दर्ज हैं. जिनमें से 4 मामले चोरी के हैं.

पुलिस ने युवक की हत्या में शामिल दो लोगों को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

अभिषेक खरे थाना प्रभारी सेमरिया

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story