रीवा

हादसों के नाम रहे रीवा के हाईवे, मचा कोहराम, हनुमना में एक की मौत, चोरहटा में भिड़े आपस में तीन ट्रक

sidhi mp news
x
रीवा के हनुमना और चोरहटा में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना से कोहराम

Rewa Road Accident News: रीवा। वाहनों की रफ्तार और चालकों की लापरवाही के चलते बुधवार-गुरूवार की रात रीवा जिले के हाईवे मार्ग हादसों के नाम रहे। जंहा हनुमना में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सबार की मौत हो गई हैं वही चोरहटा बाईपास में तीन ट्रक आपस में टकरा गए और इस घटना में चालक सहित एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है। दोनो ही मामलों में पुलिस मौके पर पहुच कर कार्रवाई कर रही है।

बाइकों के टकराने से ट्रक में फसा युवक

जानकारी के तहत रीवा के हनुमना थाना अंतर्गत घाटी में बुधवार की रात दो बाइको की आपस में भिड़त हो गई और बाइक सबार एक युवक न सिर्फ गिर गया बल्कि इसी बीच निकल रहे ट्रक की जद में आ जाने से वह उसमें फस गया था। कुचल जाने के कारण युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुची हनुमना थाना की पुलिस शव को अस्पताल ले गई और मृतक की शिनाख्त करने में लगी हुई है।

तीन ट्रक टकराए, दो घायल

शहर के चोरहटा बाईपास में तीन ट्रको की आपस मे टक्कर हो जाने के बाद एक ट्रक पलटा गया, जबकि दूसरा ट्रक गोमती तोड़ अन्दर जा घुसा। जिससे गोमटी में बैठे आनंद तिवारी को चोट लगी और ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना देर रात लगभग 10ः30 की बताई जा रही है। जानकारी के तहत खड़े एक ट्रक से दूसरा ट्रक टकरा जाने के बाद अनियंत्रित हो गया और वह तीसरे ट्रक से टकरा गया। जिससे एक ट्रक पलट गया और दूसरा गोमटी में घुस गया।

बताया जा रहा है कि जो ट्रक पलट गया है उसमें प्याज भरी हुई थी। हांलाकि रात का समय होने के कारण तथा पुलिस पहुच जाने से प्याज लुटने से बचाई जा सकी, अन्यथा प्याज के बढ़ते दाम के चलते हादसे के बाद प्याज का लुटना तय था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story