रीवा

MP की UNDER-16 क्रिकेट टीम में रीवा के हर्षित व आकाश का चयन

MPCA BOY U-16 PLAYERS 2023 LIST
x

MPCA BOY U-16 PLAYERS 2023 LIST

एमपी क्रिकेट एसोसिएशन (MPCA) की अंडर-16 टीम में शामिल हर्षित दुबे (Harshit Dubey) विकेटकीपर होने के साथ-साथ बेहतरीन बल्लेबाजी करने में भी दक्ष हैं वहीं आकाश चौधरी (Akash Chaudhary) आलराउंडर हैं।

MPCA BOY U-16 PLAYERS 2023 LIST: रीवा. मध्यप्रदेश की 16 वर्ष से कम आयु के खिलाड़ियों (अंडर-16) की 15 सदस्यीय क्रिकेट टीम की घोषणा की गई है। इसमें रीवा संभाग के दो खिलाड़ियों हर्षित दुबे एवं आकाश चौधरी को शामिल किया गया है।

हाल ही में रीवा के सौम्य पाण्डेय (Saumy Pandey) का चयन भारत की अंडर-19 टीम में बतौर उपकप्तान हुआ है। एमपी क्रिकेट एसोसिएशन (MPCA) की अंडर-16 टीम में शामिल हर्षित दुबे (Harshit Dubey) विकेटकीपर होने के साथ-साथ बेहतरीन बल्लेबाजी करने में भी दक्ष हैं वहीं आकाश चौधरी (Akash Chaudhary) आलराउंडर हैं। इन दोनों खिलाड़ियों द्वारा लगातार सराहनीय खेल के प्रदर्शन के परिणामस्वरूप प्रदेश की टीम में स्थान दिया गया है।

इनके चयन पर रीवा डिवीज़न क्रिकेट एसोसिएशन (RDCA) के संरक्षक नागेंद्र सिंह, अध्यक्ष राजीव खन्ना, सचिव कमल श्रीवास्तव, आरडीसीए के चेयरमैन केके सिंह, श्रीकांत देव सिंह, राजेश शुक्ला, डॉ. दीपक कपूर, संजय सिंह, समीर टंडन, अरूण शुक्ला, फैज सिद्दीकी, कोच एरिल एंथोनी ने कहा कि रीवा संभाग के खिलाड़ियों का प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर लगातार चयनित किया जाना इस बात का द्योतक है कि संभागीय क्रिकेट के स्तर में उत्तरोत्तर सुधार हो रहा है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story