रीवा

रीवा में युवक को बंधक बना कर किशोरी से आधा दर्जन बदमाशों ने किया गलत काम, जांच में जुटी पुलिस

Satna MP News
x
MP Rewa News: अचानक पहुंचे आधा दर्जन बदमाशों ने युवक और किशोरी को डरा धमका कर सुनसान स्थान में ले गए।

MP Rewa News: जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में आधा दर्जन बदमाशों ने युवक को बंधक बना कर किशोरी के साथ गलत काम किया। इस दौरान किशोरी आरोपियों से रहम की भीख मांगती रही, लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। किसी तरह युवक के साथ थाने पहुंची किशोरी ने घटना की शिकायत थाने में की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस किशोरी अपने पहचान के युवक के साथ नईगढ़ी थाना क्षेत्र स्थित अष्टभुजी माता मंदिर (Ashtbhuji Mata Mandir) गई थी। मंदिर में देवी का दर्शन करने के बाद किशोरी मंदिर परिसर में ही बने चबूतरे में बैठकर कर युवक से बात कर रही थी। इसी दरमियान अचानक वहां पहुंचे आधा दर्जन बदमाश युवक और किशोरी को डरा धमका कर सुनसान स्थान में ले गए। जहां आरोपियों ने युवक को एक पेड़ से बांध दिया। इसके बाद आरोपियों ने किशोरी के साथ गलत काम किया। साथ ही किशोरी और युवक की पिटाई भी की। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चले गए। युवक को बंधन से मुक्त कराने के बाद थाने पहुंची किशोरी ने घटना की शिकायत थाने में की। गैंग रेप का पता चलते ही पुलिस सकते में आ गई। पुलिस द्वारा किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया।

लूट ले गए पायल और मोबाइल

बताया गया है कि किशोरी के साथ गलत काम करने के बाद आरोपी उसके पास मौजूद मोबाइल और पायल भी लूट ले गए। पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने के लिए अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

पूर्व में हुई है घटना

नईगढ़ी थाना क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं पूर्व में भी हो चुकी है। गत माह नईगढ़ी (Naigarhi) थाना क्षेत्र स्थित फॉल में घूमने गई महिला के साथ छेड़खानी और युवक के साथ लूट की घटना भी हुई थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। गौरतलब है कि क्षेत्र में बढ़ रही इस तरह की आपराधिक घटनाओं को अंकुश लगा पाने में पुलिस पूरी तरह से नाकामयाब साबित हो रही है।

Next Story