रीवा

रीवा में गुंडागर्दी: बाइक से टक्कर के बाद युवक की घंटे भर पिटाई की, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, 4 गिरफ्तार

रीवा में गुंडागर्दी: बाइक से टक्कर के बाद युवक की घंटे भर पिटाई की, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, 4 गिरफ्तार
x

रीवा में गुंडागर्दी: वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, 4 गिरफ्तार

शिकायत नहीं हुई तो पुलिस ने पीड़ित को खोजा, इसके बाद आरोपियों को भी खोजकर जेल में डाल दिया है.

रीवा। घर से बाइक लेकर निकले युवक को अस्पताल चौराहे पर अन्य बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी। बाद में अपने फोन से आधा दर्जन साथियों के बुलाकर उसके साथ मारपीट की और युवक को अगवा कर लिया। सूने स्थान में लेजाकर पुनः मारपीट की और बाद में छोड़ दिया। शनिवार के मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए और 4 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अन्य युवकों की तलाश की जा रही है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार अमहिया थाना क्षेत्र के अस्पताल चौराहे के पास शुक्रवार सुबह 8 बजे पीड़ित अशोक गुप्ता बाइक से अस्पताल चौक की ओर जा रहा था। तभी अज्ञात शरारती तत्व बाइक से आए और ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी और बाद में विवाद करते हुए युवक को उठा ले गये।

शनिवार को वीडियो हुआ वायरल

अगवा किये युवक को सूनसान जगह में लेजाकर पहले मारपीट की बाद में छोडकर भाग गये। मारपीट के दौरान अस्पताल चौराहे के पास किसी ने वीडियो बना लिया और उसे शनिवार की सुबह वायरल कर दिया।

आईजी ने दिये कार्रवाई के निर्देश

सरे राह भरे चौराहे पर इस तरह का हाल देखकर पुलिस के आला अधिकारी आईजी उमेश जोगा से लेकर रीवा एसपी राकेश सिंह ने एक्शन लेते हुए अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल को कार्रवाई के निर्देश दिये। जिसके बाद अमहिया थाना प्रभारी ने अस्पताल में जाकर पूछताछ की।

4 आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

जिसके बाद हरकत मे आई अमहिया पुलिस के साथ ही थाना प्रभारी ने पहले पीड़ित का पता लगाया और पीड़ित ने बताया की वह आरोपियों को नहीं पहचानता था तो शिकायत किसकी करता। पुलिस ने पीड़ित की निशानदेही तथा घटनास्थल पर मौजूद लोगों से जानकारी एकत्र की और चार आरापियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

देखें वीडियो



Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story