रीवा

रीवा व सतना से दो संदिग्ध युवकों को गुजरात साइबर क्राइम टीम ने किया गिरफ्तार

Sanjay Patel
12 March 2023 12:05 PM GMT
रीवा व सतना से दो संदिग्ध युवकों को गुजरात साइबर क्राइम टीम ने किया गिरफ्तार
x
MP News: गुजरात साइबर क्राइम की टीम द्वारा दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है। जिनके पास से भारी मात्रा में सिम, हार्ड डिस्क, कम्प्यूटर डिवाइस आदि बरामद किए गए हैं।

गुजरात साइबर क्राइम की टीम द्वारा दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है। जिनके पास से भारी मात्रा में सिम, हार्ड डिस्क, कम्प्यूटर डिवाइस आदि बरामद किए गए हैं। साइबर क्राइम टीम द्वारा इस कार्रवाई को मध्यप्रदेश के रीवा व सतना जिले में अंजाम दिया गया। हालांकि कार्रवाई के संबंध में पुलिस ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

गुजरात साइबर टीम ने एसपी को दी सूचना

एमपी के रीवा व सतना में गुजरात साइबर क्राइम टीम द्वारा दबिश दी गई। जहां से दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इसकी सूचना गुजरात साइबर टीम द्वारा दोनों की गिरफ्तार के बाद एसपी को दी गई है। इस मामले में कुछ भी जानकारी देने से पुलिस ने इंकार किया है। गुजरात साइबर क्राइम टीम द्वारा सतना के मैहर में दबिश दी गई जहां से राहुल दुबे निवासी गली नंबर 9 राजेन्द्र नगर सतना और बबलू कुशवाहा निवासी सतना को गिरफ्तार कर गुजरात रवाना हुई। मामले के संबंध में जब जानकारी चाही गई तो कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया गया।

भारी मात्रा में डिवाइस हुई बरामद

बताया गया है कि एक युवक की गिरफ्तारी सतना के मैहर से की गई है। जबकि दूसरे युवक बबलू कुशवाहा को गुजरात साइब्रर क्राइम टीम द्वारा रीवा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़रा से गिरफ्तार किया है। यह किराए का मकान लेकर रहते थे। इनके पास से गुजरात साइबर क्राइम टीम द्वारा भारी मात्रा में सिम, हार्ड डिस्क और कम्प्यूटर डिवाइस बरामद किया है। इन युवकों को गिरफ्तार करने की वजह क्या है यह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Next Story