रीवा

रीवा में ट्रैक्टर की ठोकर से घायल नानी की मौत के बाद नाती ने भी तोड़ा दम

Anuppur MP News
x
MP Rewa News: बीमारी का इलाज कराने आयी वृद्धा और उसके नाती की ट्रैक्टर से ठोकर लगने के बाद घायल होने पर हॉस्पिटल में मौत हो गई है।

MP Rewa News: रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत जोगिनहाई टोल प्लाजा के समीप ट्रैक्टर की ठोकर से घायल बाइक सवार नानी की मौत के बाद नाती की भी मौत हो गई। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि लौर मनगवां थाना अंतर्गत बमुरिहा निवासी श्यामकली साहू पत्नी रामेश्वर साहू 60 वर्ष अपने नाती राजकुमार साहू निवासी हर्दी मनगवां के साथ रीवा अपनी बीमारी का इलाज कराने आई थी। वापस लौटते हुए जैसे ही वह रायपुर कर्चुलियान थाना के जोगिनहाई के समीप पहुंची सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार नानी और नाती घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनो घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग में भर्ती रहे नानी औ नाती तो सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि यहां भर्ती रही नानी की जहां तकरीबन चार घंटे इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं नाती ने बीती रात दम तोड़ दिया।

ट्रैक्टर जब्त, चालक फरार

रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। शिकायत के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है, जबकि चालक फरार है। पुलिस द्वारा आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।

वर्जन

ट्रैक्टर की ठोकर से घायल नानी की मौत के बाद अब नाती की भी मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर लिया है। शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पुष्पेन्द्र सिंह यादव, थाना प्रभारी रायपुर कर्चुलियान

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story