रीवा

Good News! अब 4.30 घंटे होगा जबलपुर का सफर, रीवा से रवाना की गई सूत्र सेवा की 4 बसे

Good News! अब 4.30 घंटे होगा जबलपुर का सफर, रीवा से रवाना की गई सूत्र सेवा की 4 बसे
x
नगर निगम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में सांसद जनार्दन मिश्रा ने नये बस स्टैंड से जबलपुर के लिए चार एसी बसों को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

रीवा (Rewa To Jabalpur Sootr Sewa Bus): नगर निगम द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में सांसद जनार्दन मिश्रा ने नये बस स्टैंड से जबलपुर के लिए चार एसी बसों को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। ये बसें रीवा से हर दो घंटे मे जबलपुर के लिए चलेगी। तथा मैहर कटनी होकर चार घंटे तीस मिनट में जबलपुर पहुंचेगी।

गौरतलब है कि विगत वर्ष 2018 में नगर निगम द्वारा सूत्र सेवा बस के संचालन की गुंरुआत की गई थी जिसमे 23 बसों के संचालन का टेंडर तिवारी कोच को मिला था जिसमे 11 बसें शहर में, 6 बसें रीवा सतना, दो बसें रीवा-छत्तरपुर, चार बसें रीवा-जबलपुर चलना था। रीवा-जबलपुर बस संचालन के बाद टेंडर पूरा हो गया। इस दौरान चल रही बसों को यात्रियों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। बसों में ऑन लाइन बुकिंग की भी सुबिधा उपलब्ध है।

इसके बाद अब चार नई एसी बसों का संचालन रीवा-जबलपुर के लिए शुरू किया गया है जिसे शनिवार को सांसद जनार्दन मिश्रा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बस संचालक ने बताया कि अब रीवा से जबलपुर 4.30 घंटे में पहुंचा जा सकता है। इस दौरान रास्ते में मैहर कटनी के लोगों को भी यह सुविधा मिल सकेगी और सुलभ यात्रा का आनंद उठा सकेंगे।

Next Story