रीवा

गुड न्यूज़! रीवा में 60 से अधिक लोगो को मिलेगा रोजगार, तुरंत जाने Latest Update

गुड न्यूज़! रीवा में 60 से अधिक लोगो को मिलेगा रोजगार, तुरंत जाने Latest Update
x
10 से 12 प्रशिक्षित लोगों को रोजगार मिलेगा वहीं 40 से अधिक अन्य लोग भी रोजगार पा सकेंगे।

गुढ़ इंडस्ट्रियल क्षेत्र में लगाए गए दिव्य आहार औद्योगिक इकाई से जहाँ एक ओर जहाँ 10 से 12 प्रशिक्षित लोगों को रोजगार मिलेगा वहीं 40 से अधिक अन्य लोग भी रोजगार पा सकेंगे। इस औद्योगिक इकाई का आज विधि-विधान पूर्वक लोकार्पण संपन्न हुआ। औद्योगिक इकाई के प्रतिनिधि शशांक शुक्ला ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र गुढ़ में अधोसंरचना के कार्यों व मूलभूत सुविधाओं के साथ ही बेहतर कनेक्टिविटी के कारण हमने राइस मिल लगाने का निर्णय लिया। प्रशासन के सहयोगात्मक रवैये व बैंक के सहयोग से बिना किसी परेशानी के 9 करोड़ रुपए निवेश कर इकाई की स्थापना की। अब इसके स्थापित हो जाने से हमारी आर्थिक आय तो बढ़ेगी ही साथ ही साथ 60 से अधिक लोगों को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे।

-----------------------------------------------------------------------------------

कृषि के बंपर उत्पादन से राइस मिल लगाने के लिए प्रेरित हुए प्रकाश आहूजा

रीवा 01 मार्च 2024. रीवा जिले में बाणसागर की नहरों से कृषि का बंपर उत्पादन होने लगा है। प्रकाश आहूजा की इससे पहले आयल मिल की इकाई स्थापित है। जिले में धान के अत्यधिक उत्पादन को देखकर उनके मन में राइस मिल लगाने का ख्याल आया। अब प्रकाश आहूजा राइस मिल लगाकर अपनी आर्थिक स्थिति बढ़ाने के साथ-साथ लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने का कार्य कर रहे हैं। प्रकाश कहते हैं कि जिले में उद्योग स्थापना के लिए सकारात्मक वातावरण है। राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों व शासन प्रशासन के सहयोगात्मक माहौल से मैं राइस मिल लगाकर जिले व प्रदेश की उन्नति में अपना भी योगदान दे पा रहा हूँ।

-------------------------------------------------

रेडक्रास सोसायटी को उद्योगपतियों द्वारा प्रदान की गई 83 हजार रुपए की राशि

रीवा: कलेक्टर एवं अध्यक्ष भारतीय रेडक्रास सोसायटी रीवा श्रीमती प्रतिभा पाल को जनहितार्थ गतिविधियों के सुचारू संचालन के लिए सहयोग के तौर पर उद्यमियों द्वारा 83 हजार रुपए की राशि सौंपी गई। संयुक्त संचालक सामाजिक न्याय अनिल दुबे से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजपूत गन सर्विस के एमडी गुरमीत साहनी एवं खन्ना पॉलिबियर प्राइवेट लिमिटेड के एमडी राजीव खन्ना द्वारा 31-31 हजार रुपए तथा बद्रिका आटो मोबाइल्स के एमडी सुनील सिंह द्वारा 21 हजार रुपए की सहयोग राशि भारतीय रेडक्रास सोसायटी रीवा इकाई को प्रदत्त की गई। कलेक्टर ने उद्योगपतियों को इस

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story