रीवा

रीवा में विभिन्न विकासखण्डों में लगेंगे रोजगार मेले, फटाफट से जानें आपके एरिया का नाम

Rewa Rojgar Mela News
x
Rewa Rojgar Mela 2023: मध्य प्रदेश (Madhya के युवाओ के लिए सुनहरा अवसर है। बता दें की युवाओं को रोजगार का अवसर देने के लिए रीवा जिले (Rewa District) के विकासखण्डों में रोजगार मेले (Rojgar Mela) 19 मार्च से आयोजित किए जा रहे हैं।

मध्य प्रदेश के युवाओ के लिए सुनहरा अवसर है। बता दें की युवाओं को रोजगार का अवसर देने के लिए रीवा जिले (Rewa District) के विकासखण्डों में रोजगार मेले (Rojgar Mela) 19 मार्च से आयोजित किए जा रहे हैं। मेले निर्धारित स्थल पर प्रात: 10.30 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित होंगे।

इस संबंध में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ सौरभ सोनवणे (CEO Dr Saurabh Sonawane) ने बताया कि विकासखण्ड रीवा तथा रायपुर कर्चुलियान के युवाओं के लिए 19 मार्च को संभागीय आईटीआई रीवा में रोजगार मेला लगेगा।

जानकारी के अनुसार विकासखण्ड हनुमना तथा मऊगंज के युवाओं के लिए 20 मार्च को ग्राम पंचायत भवन देवरा में रोजगार मेला लगाया जाएगा। विकासखण्ड गंगेव तथा सिरमौर के युवाओं के लिए 21 मार्च को बालक हायर सेकण्डरी स्कूल लालगांव में रोजगार मेला लगेगा।

कक्षा आठवीं, दसवीं, स्नातक तथा आईटीआई उत्तीर्ण युवा अपने विकासखण्ड के लिए निर्धारित स्थल में आयोजित रोजगार मेले में शामिल होकर इससे लाभ उठाएं। डॉ सोनवणे ने जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को शिविर की तिथियों का ग्राम पंचायत स्तर तक प्रचार-प्रसार कराने के निर्देश दिए हैं। मेलों का आयोजन दीनदयाल अन्त्योदय योजना राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन द्वारा किया जा रहा है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story