रीवा

रीवा में चल रहे 'रीवांचल महोत्सव' मेला में जा रहे है? तो पहले पढ़ ले ये खबर

Rewa Rewanchal Mahotsav
x

Rewa Rewanchal Mahotsav

Rewa Rewanchal Mahotsav: मेला आज से नहीं कई सालो से रीवा में लगते चले आ रहे है.

Rewa Rewanchal Mahotsav: मेला आज से नहीं कई सालो से रीवा में लगते चले आ रहे है. बच्चे, बूढ़े, महिलाये सभी को मेला में घूमना और वहां लुफ्त उठाना काफी पसंद है. बताते चले की इन दिनों रीवा के छोटी पुल के पास बीहर नदी के तट पर 40 दिवसीय 'रीवांचल महोत्सव' चल रहा है. इस मेला के लगने के बाद तेजी से लोग वहां पहुंच रहे है.

मेला में तरह-तरह के फ़ूड, झूला और कई चीज़े है जो वहां की सुंदरता बढ़ा रही है. शहरी हो या ग्रामीण इस मेले का खूब लुत्फ उठा रहे है. मेले में कई तरह के आकर्षक सामान मिल रहे है. वही रोजमर्रा जिंदगी में उपयोग होने वाले समान भी बेहद सस्ते दामों में उपलब्ध है. अगर अभी तक आप मेला नहीं गए तो बिल्कुल भी मिस न करे. क्योकि मेले में घूमने का लुफ्त हर बार नहीं मिलता है.

बच्चो के लिए झूला मन को मोह लेता है. मेले में प्रोग्राम एवं फ्री प्रतियोगिता का लाभ भी ग्राहकों को मिल रहा है. यही नहीं स्वाद लेने के व्यंजन भी अच्छे खासे मौजूद है. 'रीवांचल महोत्सव' में मनोरंजन के सभी साधन है. अगर आप शॉपिंग भी करना चाहते है तो हर तरह के आइटम मेले में उपलब्ध है. 12 जनवरी से लगा ये मेला 40 दिन के लिए लगा है. अब कुछ ही दिन सेष बचे है ऐसे में बिन देर किये फटाफट मेला में घूमने का लाभ उठाये.

Next Story