रीवा

भोपाल से रीवा आ रही छात्रा रेवांचल एक्सप्रेस से गिरी, मौत

Rewa MP News
x
Rewa MP News: भाई के पास पढ़ाई करने गई 10वीं की छात्रा ट्रेन हादसे का शिकार हो गई। भोपाल में एडमिशन लेने के बाद वह रीवा लौट रही थी लेकिन रास्ते में वह ट्रेन से गिर गई और उसकी मौत हो गई।

Rewa MP News: भाई के पास पढ़ाई करने गई 10वीं की छात्रा ट्रेन हादसे का शिकार हो गई। भोपाल में एडमिशन लेने के बाद वह रीवा लौट रही थी लेकिन रास्ते में वह ट्रेन से गिर गई और उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस द्वारा छात्रा के परिजनों को हादसे की जानकारी दी है। पीएम पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वही स्थानीय पुलिस और रेलवे पुलिस मामले की बारीकी के साथ जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बीती रात बीना कटनी रेलवे ट्रैक पर बघौरा रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा हादसा हो गया। बताया गया है कि रीवा की रहने वाली प्रियंका पाल निवासी रायपुर अपने चचेरे भाई के साथ भोपाल से रीवा लौट रही थी। दोनों भाई बहन और उसका एक मित्र कमलापति रेलवे स्टेशन से रेवांचल एक्सप्रेस में रीवा आने के लिए सवार हुए।

मृतक प्रियंका के चचेरे भाई शिव आनंदपाल ने बताया युवा जनरल कोच में यात्रा कर रहे थे। बहन ने टॉयलेट जाने को कहकर निकली। लेकिन काफी देर तक वापस नहीं आई तो वह देखने गया। लेकिन उसका कहीं टॉयलेट में पता ना चला। कई बोगियों में ढूंढने के बाद भी जब कहीं पता नहीं चला तो युवक ने सागर रेलवे स्टेशन पर उतर कर घटना की जानकारी दी।

रेलवे ट्रैक पर मिली एक लाश

युवकों के बताए अनुसार जब सागर रेलवे पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि बघौरा रेलवे स्टेशन के पास एक लड़की का शव पड़ा हुआ है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस और मृतक के भाई घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां पर युवती की पहचान प्रियंका पाल के रूप में उसके चचेरे भाई शिव आनंदपाल द्वारा की गई।

रेलवे पुलिस ने इस घटना की जानकारी खुरई देहात थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल खुरई ले गई। अब पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

Next Story