रीवा

शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार: रीवा की युवती से सतना में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Girl from Rewa raped in Satna
x

रीवा की युवती से सतना में रेप हुआ है, आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

रीवा की युवती से सतना में रेप हुआ है, आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

शादी का झांसा देकर रीवा की एक युवती के साथ सतना में रेप किया गया. बाद में आरोपी युवक शादी से मुकर गया और युवती को डराने धमकाने लगा. युवती ने मामले की शिकायत थाने में की, इसके कुछ ही देर के अंदर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

युवती ने सतना शहर में हुए बलात्कार के मामले की शिकायत रीवा में दर्ज कराई है. मामले के संबंध में पुलिस ने बताया कि शादी का झांसा देकर युवती के साथ बलात्कार करने वाले सतना के बम्हौरी निवासी आरोपी मोहित शर्मा (21) पिता दिनेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सतना की सिटी कोतवाली पुलिस की एक टीम उसके गांव में जाकर दबिश दी थी और उसे गिरफ्तार कर लिया.

मामले की शिकायत युवती ने रीवा के महिला थाना में दर्ज कराई थी. रीवा पुलिस ने 26 सितंबर को केस डायरी सतना के सिटी कोतवाली थाना भेजी. डायरी मिलते ही सिटी कोतवाली थाना टीआई हरकत पर आ गए और आरोपी को लोकेशन ट्रेस कराई, उसकी लोकेशन जैतवारा थानांतर्गत बम्होरी गाँव में मिली, जहां से दबिश देकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

मामले के सम्बन्ध में युवती ने पुलिस को बताया कि वह सतना में पढाई करती थी और वहीं मुख्त्यारगंज में किराए का कमरा लेकर रहती थी, इसी दौरान उसकी जान पहचान बम्हौरी निवासी मोहित शर्मा से हुई. बातचीत और मुलाकात का दौर चला और आरोपी ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और शादी का वादा करते हुए शारीरिक सम्बन्ध बनाने शुरू कर दिए.

युवती के मुताबिक़, आरोपी मोहित शर्मा ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए. लेकिन वह कुछ दिनों बाद शादी के वादे से मुकर गया और मुझे डराने धमकाने लगा. इसके बाद युवती अपने रीवा स्थित घर चली आई और अपने साथ हुई घटना की शिकायत महिला थाना रीवा में दर्ज कराई.

सतना के सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को गुरुवार को IPC की धारा 376 (2) N एवं 506 के तहत अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Next Story