रीवा

REWA: 12 दिन से बच्ची लापता, खोजने में पुलिस नाकाम, मां ने घोषित किया 50 हजार का ईनाम

REWA: 12 दिन से बच्ची लापता, खोजने में पुलिस नाकाम, मां ने घोषित किया 50 हजार का ईनाम
x
रीवा/ Rewa News: जिला मुख्यालय के कबाडी मोहल्ले से डेढ़ वर्ष की एक बच्ची लापता हो गई है।

रीवा/ Rewa News: जिला मुख्यालय के कबाडी मोहल्ले से डेढ़ वर्ष की एक बच्ची लापता हो गई है। 12 दिन से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी बच्ची का कहीं पता नही चल रहा है। बच्ची की मां पागलों की भांति अपनी बच्ची को ढूढने में दिन रात एक किए है। उसे जो भी उपाया सूझता है वह अपना रही है। लाकडाउन में लोगों का बाहर निकलना कम है उसके बाद भी वह शहर में जगह-जगह घूम-घूम कर लापता बच्ची का पोष्टर लगा रही है। वही पोष्टर में 50 हजार का इनाम भी देने के लिए लिखा है।

खेलते हुए हुई लापता

लापता बच्ची की मां सरस्वती सिंह से मिली जानकारी के अनुसार सियांशी डेढ़ साल की है। 12 दिन पूर्व बच्ची सिविल लाइन थाना अंतर्गत कबाडी मोहल्ले में अपनी नानी के पास खेल रही थी और मां सरस्वती खाना बनाने के लिए लकडी लेने चली गई थी। लेकिन जब वह वापस आई तो बच्ची नहीं मिली। उसे काफी खोजा गया लेकिन न तो मोहल्ले में कहीं मिली और न ही रिस्तेदार के यहा।

नदी में की गई खोल

कबाड़ी मोहल्ला के पास ही बीहर नदी है। सम्भावना के आधार पर बच्ची को नदी में भी तलाश की गई लेकिन उसका कही पता नही चला। परिजनों द्वारा मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवा दिया गया है। लेकिन पुलिस भी बच्ची को नही ढूंढ पा रही है।
महिला ने किया ईनाम की घोषणा
बच्ची को खोजने के लिए मां परेशान है। गरीब होने के बाद भी वह अपने बच्ची को पाने के लिए 50 हजार के इनाम की घोषण की है जिसे उसने पोष्टर में भी लिखा है और घूम-घूम कर शहर में पोष्टर लगा रही है।

तलाश जारी है: थाना प्रभारी

सिविल लाइन थाना प्रभारी ओंकार तिवारी का कहना है कि बच्ची के लापता होने की रिर्पोट दर्ज करवाई गई है। बच्ची की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी का भी सहारा लिया गया है। लेकिन बच्ची सडक की ओर आती कैमरे में कहीं नही दिख रही है। फिर भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Next Story