रीवा

रीवा में रहस्यमय तरीके से लापता हुई युवती, मचा हंगामा

रीवा में रहस्यमय तरीके से लापता हुई युवती, मचा हंगामा
x
कई वर्ष पूर्व अपना गृह तमरादेश छोड़कर पढ़ने के उद्देश्य से रीवा में अपने भाइ के साथ रह रही थी।

रीवा। समान थाना क्षेत्र के अंतर्गत लैंडमार्क होटल के पीछे किराये के मकान में रहने वाली अंजली पटेल कई वर्ष पूर्व अपना गृह तमरादेश छोड़कर पढ़ने के उद्देश्य से रीवा में अपने भाइ के साथ रह रही थी। इसके बाद अंजली कलेक्ट्रेट रीवा में महिला बाल विकास कॉटैक्ट बेस पर कंप्यूटर आपरेटर के पद पर नौकरी करने लगी वहीं भाई आटो रिक्शा चलाकर अपना गुजारा कर रहा था। अंजली नौकरी के दौरान ठग गिरोह के संपर्क में आई और वह नौकरी का झांसा देकर कई लोगो से पैसे ऐठने शुरू किए।

बताया गया कि अंजली कलेक्ट्रेट में कांटैक्ट बेस पर नौकरी कर रही थी, इसी का फायदा उठा कर ठग गिरोह के लोगों ने नौकरी लगवाने के लिए अंजली से बात कराते थे और नौकरी के नाम पर जो पैसा लोगों से ऐंठते थे. वह पैसा अंजली के भाई सुनील पटेल जो नशे का आदी रहता था उसके खाते में डलवाते थे। चर्चा है कि यह सिलसिला कई महीनों तक चला, जब नौकरी नहीं लगने पर लोगों ने अपना पैसा वापस मांगने लगे तो पहले ठग गिरोह ने अंजली पटेल के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज करवायें और इसके बाद अंजली का अपहरण करवाया गया।

परिजनों ने बताया कि यह बात उसके द्वारा गायब होने से पहले लिखे गये सुसाइड नोट से प्रतीत होती है। बताया गया कि अंजली के खिलाफ ठगी के मामले मे थाना सिविल लाइन रीवा मे अपराध पंजीबद्ध था। अंजली के गायब होने के एक सप्ताह बाद जब उसका भाई गांव जाकर अपने पिता बिहारी लाल पटेल से उसकी गुमसदी की रिपोर्ट समान थाना रीवा में लिखाने गये तो समान पुलिस ने यह कह कर रिपोर्ट लिखने से मना कर दिये कि अंजली के खिलाफ सिविल लाइन थाने में ठगी का प्रकरण दर्ज है, इस लिए वहीं प्रकरण दर्ज होगा।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story