2021/04/body-found-in-beehar-baraj-chachai-gate-no-5-rewa-news.jpg

रीवा के बीहर बराज में मिला युवती का शव / 7 दिन पहले लापता हुई थी, चचाई गेट नंबर 5 में मिली डेड बॉडी

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
24 Apr 2021

Girl body found in Rewa Beehar Barrage / रीवा. एक युवती का शव बीहर बराज में मिला है. युवती 17 अप्रैल से लापता थी, ठीक 7 दिन बाद शुक्रवार की सुबह उसकी डेड बॉडी चचाई गेट नंबर 5 पर मिली है. डेड बॉडी मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है. 

सूचना मिलते ही चचाई गेट नंबर 5 पर सिरमौर पुलिस पहुंची, बॉडी पूरी मड से सनी हुई थी, जिससे उसका चेहरा साफ़ दिखाई नहीं दे रहा था. बॉडी पर पुलिस कर्मियों ने पानी डाला तो वाइट कलर की टी-शर्ट और सलवार में युवती दिखी. 

शाम तक नहीं हुई थी शिनाख्त 

बताया जा रहा है बॉडी का पंचनामा कर उसे सिरमौर में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया था और पुलिस उसकी शिनाख्त में जुटी हुई थी. देर शाम तक यह जानकारी नहीं मिल पाई की बॉडी किस युवती की है. ऐसे में पुलिस ने युवती का फोटो सोशल मीडिया और आसपास के थानों सहित जिला मुख्यालय में भेजा तब शिनाख्त हो पाई. 

17 अप्रैल से गायब थी युवती 

मामले के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार युवती की शिनाख्त प्रीति सोंधिया 22 वर्ष निवासी रानी तालाब थाना सिटी कोतवाली के रूप में हुई है. वह 17 अप्रैल से घर से बिना बताए लापता हो गई थी, 18 अप्रैल को गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना सिटी कोतवाली में युवती के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई थी. शुक्रवार को फोटो वायरल होने के बाद परिजनों ने थाना पहुंचकर बॉडी की शिनाख्त की. इसके बाद पुलिस ने पीएम कराया और शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 

हत्या या आत्महत्या, उलझी पुलिस 

बीहर बराज में मिली युवती के शव को लेकर पुलिस उलझन में है कि यह आत्महत्या है या उसकी किसी ने हत्या की है. सिरमौर पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता. जांच की जा रही है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. 

वहीं मौका मुआयना से यह प्रतीत होता है कि यह सुसाइड है. लेकिन जिस तरह मिट्टी में बॉडी दफन (गड़ी) दिख रही थी. उससे लगता है कि कुछ न कुछ तो हुआ है.

SIGN UP FOR A NEWSLETTER