रीवा

ट्राली बैग में भरकर ट्रेन से रीवा पहुचा गांजा, दो तस्कर गिरफ्तार

Viresh Singh Baghel
1 Dec 2021 12:08 PM GMT
Smugglers of Rewa and Satna arrested with four quintals of ganja
x
रीवा पुलिस (Rewa News) ने एक लाख रूपये कीमत का गांजा जब्त कर दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया है

Rewa News: गांजा को मुकाम तक पहुचाने के लिए तस्कर नित नए-नए तरीके तलाश कर रहे है। ऐसा ही गांजा तस्करी का एक मामला चोरहटा थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां तस्कर एक लाख रूपये कीमत का गांजा ट्राली बैग में भरकर ट्रेन से रीवा पहुंचे और लेकर जा रहे थें। जांच के दौरान आरोपी पुलिस के हाथ लग गए। पुलिस दोना आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की है।

इनकी हुई गिरफ्तारी

चोरहटा थाना प्रभारी विद्यावारिघ तिवारी ने बताया कि गांजा तस्करी में आरोपी सहबान मंसूरी एवं बब्लु कुशवाहा निवासी ढ़ेकहा को गिरफ्तार किया गया हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही हैं। थाना प्रभारी श्री तिवारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों ने पूछताछ के दौरान बताया है कि वे गांजा से भरा बैग लेकर ट्रेन से रीवा पहुचे है। पुलिस गांजा मामले को लेकर गहन जांच पड़ताल कर रही है। संभावना है कि गांजा तस्करी में पुलिस को और सफलता मिल सकती है।

गांजा का हब रहा है रीवा क्षेत्र

ज्ञात हो कि गांजा तस्करी का हब रीवा, सतना सहित आसपास का क्षेत्र रहा है। जहां तस्कर उड़ीसा एवं छत्तीसगढ़ से न सिर्फ छोटी लग्जरी गाड़ियों से गांजा सप्लाई करते हुए पकड़े गए बल्कि मिनी ट्रक और हैवी ट्रकों से भी गांजा तस्करी सामने आ चुकी हैं। वही पकड़े गए दोनो आरोपितो ने पुलिस को बताया है कि वे ट्रेन से गांजा लेकर रीवा पहुचें है। जिससे यह साफ हो रहा है कि गांजा तस्कर अपने गांजा को मुकाम तक पहुचाने के लिए हर हथकंडा अपना रहे है।

Next Story
Share it