2021/07/72-rewa_ganja_taskari.jpg

10 किलो गांजे के साथ रीवा पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्करी का सरगना, 13 NDPS एक्ट के मामले हैं दर्ज

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
19 Jul 2021

रीवा (Rewa) गांजा तस्करी न्यूज़ : मुखबिर की सूचना के बाद जिले की गोविंदगढ़ पुलिस की घेराबंदी में दो अरोपी पुलिस की गिरफ्त में आये है। आरोपियों के पास से 10 किला गांजा बरामद किया गया है। जिसकी अनुमानित कीमत 1 लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस अरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे जानकारी एकत्र कर रही है। अब तक की पूछताछ में आरोपियों ने रामपुर नैकिन निवासी दो लोगों का नाम बताया है जिनसे आरोपी गांजा खरीदा कर ले जा रहे थे। 

छुहिया घाटी पर की कार्रवाई 

जानकारी के अनुसार गविंदगढ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर गांजे की खेप लेकर जाने वालें है। ऐसे में गोविंदगढ़ पुलिस ने एक टीम बनाकर कर आरोपियों की निगरानी में लगा दिया। इसके लिए छुहिया घाटी आमचुआ मन्दिर के पास पुलिस के तैनात कर दिया। वही संदिग्ध अवस्था में दो लोग बाइक से आते दिखे। 

बोरी से निकले 10 पैकेट

गोविन्दगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र सिंह बघेल ने बताया कि रविवार की सुबह मुखबिर ने गांजा तस्करी की सूचना दी। पुलिस की टीम ने संदिग्ध बाइक को रोकर तलाशी ली गई। पहले तो आरोपी भटकाते रहे। लेकिन जब कडाई से पूछताछ करते हुए बोरी की तलाशी ली गई तो उससे 10 पैकेट निकले। पैकेट को टेप से एयर पैक किया गया था। जिससे बाद में खोला गया तो गंजा निकला। 

पुलिस की पकड में आये आरोपियों में रामनरेश द्विवेदी 68 वर्ष तथा हरिलाल कोल 50 निवासी चोरगडी थाना रामपुर नैकिन जिला सीधी बताया। आरोपियों के पास 85 हजार रूपये भी मिले हैं। जिस जब्त कर लिया गया है। 

गांजा तस्करी का सरगना है रामनरेश

गाविंदगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आये चोरगडी थाना रामपुर नैकिन जिला सीधी निवासी रामनरेश द्विवेदी गांजा तस्करी का सरगना बताया जाता है। पुलिस का कहना है कि रामनरेश पर सीधी जिले के थाना रामपुर नैकिन थाने में 13 एनडीपीएस (NDPS) एक्ट के मामले दर्ज है। इतने बडे अपराधी को सीधी की पुलिस नही पकड़ पा रही थी। जिसे रविवार को रीवा जिले के गांविंदगढ पुलिस ने पकडने में सफलता हांशिल की है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER