रीवा

रीवा: दोस्त को पिलाई चाय और खाना भी खिलाया, फिर कनपटी पर पिस्टल लगा कर दी हत्या

madhypradesh latest news
x

रीवा: दोस्त को चाय पिलाने और खाना खिलाने के बाद घटित मामूली कहासुनी की घटना के बाद आरोपी ने अपने ही दोस्त की कनपटी पर पिस्टल अड़ा कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया पिस्टल, खाली खोखा और बाइक जब्त कर ली है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि गत दिवस 10 अप्रैल को गुढ़ चौराहा निवासी बादल बंसल को एक व्यक्ति द्वारा लहूलुहान अवस्था में संजय गांधी अस्पताल लाया गया था। जहां अस्पताल में भर्ती रहे युवक की 11 अप्रैल को मौत हो गई। युवक की मौत के बाद पुलिस को पता चला कि युवक की हत्या कनपटी में गोली मारकर की गई है। जिस पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 201, 25-27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर आरोपी युवक पिंसू गुप्ता पुत्र महेन्द्र गुप्ता 24 वर्ष और प्रतीक उर्फ अक्कू गुप्ता निवासी पाण्डेय टोला हजारी चौराहा सिटी कोतवाली को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने युवक की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपियों को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

क्यों और कैसे की हत्या

पुलिस ने बताया कि घटना दिनांक को बादल बंसल मेला घूमने गया था। जहां आरोपी पिंसू गुप्ता अपनी बाइक में बादल को बैठा कर अहरी ले गया। जहां दोनो दोस्तों ने चाय पी और साथ खाना खाने लगे। बताया गया है कि खाना खाने के दौरान दोनो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान बादल ने अपने मित्र पिंसू को थप्पड़ मार दिया। इसी बात से आक्रोशित पिंसू ने कमरे में ही रखी अपनी पिस्टल निकाली और बादल की कनपटी पर लगा कर फायर कर दिया। बताया गया है कि इसी दरमियान मौके पर पहुंचे पिंसू के भाई को जब घटना का पता चला तब उसके द्वारा घायल बादल को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी दूसरे दिन मौत हो गई।

इनका कहना है

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि युवक की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया पिस्टल और खाली खोखा जब्त किया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story