रीवा

रीवा में मोबाइल टावर लगवाने के नाम पर 3.29 लाख की ठगी, पीड़ित की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

रीवा में मोबाइल टावर लगवाने के नाम पर 3.29 लाख की ठगी, पीड़ित की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
x
अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मोबाइल में फोन कर मोबाइल टावर लगवाने का झांसा दिया गया तो बड़ी आमदनी के लालच में पीड़ित फंस गया. पीड़ित ने अमहिया थाना में शिकायत दर्ज कराई है.

रीवा। अज्ञात व्यक्ति के द्वारा मोबाइल में फोन कर मोबाइल टावर लगवाने का झांसा दिया गया तो बड़ी आमदनी के लालच में पीड़ित फंस गया। उसे जब जानकारी हुई तब तक वह लाखों रुपए गंवा चुका था और किसी कंपनी का टावर नहीं लगा। कई बार संपर्क करने के बाद जब आरोपियों से संपर्क भी बंद हो गया तो अमहिया थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

ऐसे हुआ ठगी का शिकार

मामला अमहिया थाना क्षेत्र के विकास कॉलोनी गल्ला मंडी का बताया जाता है। बैद्यनाथ चतुर्वेदी पिता बाला प्रसाद चतुर्वेदी उम्र 53 वर्ष निवासी विकास कॉलोनी गल्ला मंडी अमहिया के मोबाइल में अज्ञात व्यक्ति के द्वारा टावर लगवाने का झांसा दिया गया। झांसे में फंसकर पीड़ित ने एडवांस के रूप में टोकन मनी जमा करा दिया।

एक बार ठगों के जाल में फंसने के बाद धीरे-धीरे पैसा जमा करवाता गया और जब 3,29,599 रुपये जमा हो गए तब टावर लगवाने वालों के मोबाइल नंबर बंद हो गए। कई बार संपर्क करने के बाद भी जब संपर्क नहीं हुआ तो थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

अमहिया पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़ित की मानें तो अशोक शर्मा और मोहक गुप्ता नाम के व्यक्तियों द्वारा अपने खाते में पैसा जमा करवाया गया है। अमहिया पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। घटना 20 दिसंबर 2019 की बताई जाती है, जब पीड़ित के मोबाइल में फोन आया। इस दौरान 6 जून 2020 के बीच बदमाशों ने कई बार में अलग-अलग समय में लाखों रुपए जमा करवा लिए पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और तकनीकी माध्यमों की मदद से बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story