रीवा

रीवा में महाराष्ट्र से लौटे युवक के साथ चार बदमाशों ने की लूट, मारपीट कर छुड़ा लिए बैग

Sanjay Patel
7 Jun 2023 9:27 AM GMT
रीवा में महाराष्ट्र से लौटे युवक के साथ चार बदमाशों ने की लूट, मारपीट कर छुड़ा लिए बैग
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिले में एक युवक के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है। लौर थाना अंतर्गत यह घटना घटित हुई। युवक महाराष्ट्र से वापस लौटा था और बस अड्डे से पैदल घर की ओर जा रहा था।

एमपी के रीवा जिले में एक युवक के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है। लौर थाना अंतर्गत यह घटना घटित हुई। युवक महाराष्ट्र से वापस लौटा था और बस अड्डे से पैदल घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने न सिर्फ उसके साथ मारपीट की बल्कि उसका बैग भी छुड़ा ले गए। मारपीट से युवक को चोटें भी पहुंची हैं।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक रिंकू अंसारी उर्फ तौहीद पुत्र अब्दुल अंसारी 22 वर्ष सीतापुर का निवासी है। वह 4 जून को महाराष्ट्र से वापस लौटा था। बस अड्डे पर उतरकर वह पैदल अपने गांव की ओर जा रहा था। इसी दौरान रात्रि तकरीबन 8 बजे डिघौल मोड़ के पास दो बाइक में सवार होकर चार बदमाश उसके समीप पहुंचे। जिनके द्वारा युवक से रुपयों की मांग की गई। जब युवक ने विरोध किया तो बदमाश मारपीट पर उतारू हो गए। युवक को आम के बगीचे में लेकर बारी-बारी से मारपीट की। इसके बाद युवक का बैग छुड़ा लिए।

शोर मचाया तो भाग खड़े हुए

इस दौरान जब रिंकू अंसारी ने शोर मचाया तो बदमाश बाइक में सवार होकर मौके से भाग खड़े हुए। युवक के बैग में मोबाइल और पर्स रखा था। जिसमें 42सौ रुपए कैश थे। मारपीट से युवक के बाएं हाथ और पैरों में चोट पहुंची है। समीप के ही लल्ला सिंह व उसकी पत्नी घटना देख आरोपियों के नाम बताए। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने धारा 395, 397 का प्रकरण दर्ज करते हुए मामले को विवेचना में लिया।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

लौर थाना प्रभारी केपी त्रिपाठी ने बताया कि लूट की इस वारदात में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके कब्जे से पुलिस ने दो बाइक, मोबाइल और 600 रुपए नकदी बरामद की है। आरोपियों में कृष्ण कुमार उर्फ स्मगलर पुत्र रामसखा पटेल 24 वर्ष निवासी ढनगन, निलेश सिंह उर्फ बाबू पुत्र मोतीलाल सिंह 24 वर्ष, अमर सिंह पुत्र बुद्धिमान सिंह 19 वर्ष और एक नाबालिग शामिल है। यह तीनों तड़ौरा के निवासी हैं। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया।

Next Story