रीवा

रीवा में आधा सैकड़ा चोरियों का खुलासा चार आरोपी गिरफ्तार, नगदी सहित 10 लाख के आभूषण जब्त

रीवा में आधा सैकड़ा चोरियों का खुलासा चार आरोपी गिरफ्तार, नगदी सहित 10 लाख के आभूषण जब्त
x
MP Rewa News : रीवा जोन में आधा सैकड़ा से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों के पास से पुलिस ने नगदी सहित 10 लाख के आभूषण जब्त कर लिया है।

MP Rewa News : रीवा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रीवा जोन में आधा सैकड़ा से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों के पास से पुलिस ने नगदी सहित 10 लाख के आभूषण जब्त कर लिया है।

सोमवार को पुलिस कंट्रोल में चोरी का खुलासा करते हुए एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि रीवा जोन में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए टीम का गठन किया गया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज विवेक कुमार लाल के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा चोरां का पता लगाने के लिए विभिन्न जगहों में दबिश दी गई। दबिश के दौरान पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों ने रीवा और सतना जिले में की गई चोरियों का खुलासा किया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का माल जब्त कर लिया।

ये हैं आरोपी

चोरी के आरोपियों में वीरेन्द्र गोंड़ पुत्र रणधीर 28 वर्ष निवासी सरमनपुर बांधा थाना रामपुर बाघेलान, शैलैन्द्र गोंड़ पुत्र दिलीप 27 वर्ष निवासी हर्दी महाडांड़ी थाना गुढ़, जितेन्द्र पुत्र संतोष गोंड़ 25 वर्ष निवासी डेंगरहट थाना रामपुर बाघेलान और सूरज गोंड़ पुत्र वीरेन्द्र गोंड़ 27 वर्ष निवासी डेंगरहट थाना रामपुर बाघेलान सतना शामिल है।

इन थानों में दर्ज है प्रकरण

पकड़े गए आरोपियों ने रीवा और सतना जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में चोरी की घटना को कबूल किया है। जिसके तहत मनगवां थान के मनिकवार चौकी से 4, लौर से 4, विश्वविद्यायल के 4, मऊगंज के 2, सेमरिया के 4, चौकी शाहपुर से 2, समान से 3, गुढ़ के 3, गोविंदगढ़ के 1, चोरहटा के 3 मामलों का खुलासा पुलिस ने किया है। इसके अलावा आरोपियों ने सतना जिले के अलग-अलग थाना से 21 चोरियों का खुलासा किया है।

इनकी रही अहम भूमिका

इस कार्रवाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रीवा अनिल सोनकर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज विवेक कुमार पाल, सीएसपी रीवा एसएन प्रसाद, डीएसपी उमेश प्रजापति, चोरहटा टीआई अवनीश पाण्डेय, समान टीआई सुनील गुप्ता, गुढ़ थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर, विवि थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी सहित अन्य की भूमिका अहम रही।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story