रीवा

REWA: खेत की रखवाली करने गये दो भाइयों का मिला शव

Saroj Tiwari
2 Jan 2022 7:07 AM GMT
Satna Madhya Pradesh
x
रीवा मध्य प्रदेश (Rewa Madhya Pradesh) में खेत की रखवाली करने गये दो भाइयों का मिला शव।

रीवा (Rewa) घर से रात में खेत की रखवाली करने गए दो सगे भाई सुबह मृत पाये गये। दोनों भाइयों के शव दूसरे दिन सुबह खेत में मिले। प्रथम द्रष्टया ठंड के कारण ह्रदय गति रुकने से दोनों के मौत की आशंका जताई जा रही है, फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। मामला रीवा के सेमरिया थाना क्षेत्र ग्राम इटहा का है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम इटहा निवासी दो बुजुर्ग सगे भाई 63 वर्षीय रामसुंदर अग्निहोत्री व 60 वर्षीय श्यामलाल अग्निहोत्री रात में खेत की रखवाली करने गए थे। जो सुबह मृत हालत में मिले हैं। बतात हैं कि घटना के दूसरे दिन सुबह होने पर जब दोनों भाई काफी देर हो जाने तक घर वापस नहीं आए तो परिजन तलाश करने खेत में पहुंचे। जहां दोनों भाई मृत हालत में पड़े मिले।

परिजन आनन फानन में दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यहां एक साथ दो सगे भाईयों के मौत की जानकारी क्षेत्र में फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां घटना स्थल का निरीक्षण किया। प्रथम द्रष्टया माना जा रहा है कि अत्यधिक ठंड की वजह दोनों की ह्रदय गति रुकने से मौत हुई है फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story