रीवा

रीवा: पूर्व SDM की बेटी हुई चेन स्नैचिंग की शिकार, तलाश में जुटी पुलिस

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा शहर के अमहिया थाना अंतर्गत सिरमौर चौराहे पर चेन स्नैचिंग

Rewa MP News: शहर में चेन स्नैचिंग की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है और बदमाश सरेराह महिला के गले से चेन खीचकर फरार हो रहे है। ऐसी ही एक घटना शहर के अमहिया थाना अंतर्गत सिरमौर चौराहे से सामने आई है। जहां महिला के गले से बाइक सबार चेन तोड़कर निकल गए। शिकायत के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है

घर जा रही थी पीड़िता

पीड़िता ज्योतस्ना त्रिपाठी ने बताया कि वह गुलाब नगर में रहती है। वह गुरूवार की देर शाम बाजार से घर गुलाब नगर जा रही थी। सिरमौर चौराहे पर पीछे से बाइक में आए दो बदमाशों ने उनके गले का चेन खीच लिए, जब तक वह कुछ समझ पाती आरोपी देखते-ही-देखते बाइक से भाग गए।

कैमरों से पुलिस ले रही जानकारी

शहर के मुख्य चौराहे के पास हुई इस वारदात को लेकर अमहिया थाना की पुलिस जांच में जुट गई और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से घटना की जानकारी लेने के साथ ही आरोपियों की पहचान करने में लगी हुई है। जिससे पुलिस बदमाशों तक पहुच सकें।

पकड़ी गई थी गैंग

ज्ञात हो कि हाल में पुलिस ने चेन स्नेचर गिरोह को पकड़ा था। जिसमें सतना जिले के 6 बदमाशों को पकड़ कर पूछताछ की थी। आरोपियों ने 4 माह में शहर से 15 चेन लूटने की घटना करना पुलिस को बताया था। इसके बाद भी गिरोह शहर में सक्रिय है और एक बार फिर ज्योतस्ना त्रिपाठी नामक महिला का चेन बदमाश लूटने में सफल हो गए। बताया जा रहा है पीड़िता पूर्व एसडीएम की बेटी है।

वर्जन

बाजार से घर जा रही थी। पीछे से बाइक में दो लोग निकले और चेन गले से तोड़ ले गए। सिरमौर चौराहे के पास की घटना है।

ज्योतस्ना त्रिपाठी, पीड़िता।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story