रीवा

पूर्व सरपंच ने महिला की लूटी अस्मत, अब दे रहा धमकी, वृद्ध ससुर पहुचा एसपी कार्यालय

Viresh Singh Baghel
13 Oct 2021 9:16 AM GMT
rewa news
x

rewa news

एसपी कार्यालय में रेप के आरोपी पर कार्रवाई की मांग।

रीवा। जिले के तराई अंचल में महिला की इज्जत जंहा तार-तार हो गई है वही अब अरोपी पीड़ित परिवार को केस वापस लेने के लिए लगातार धमकी दे रहा है। पुत्र वधु को न्यायदिलाने के लिए उसका 85 वर्षीय ससुर पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है। यह मामला रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र का है। इस घटना से क्षेत्र के लोगो में पूर्व सरपंच के कृत्यों को लेकर लोगो में चर्चा व्याप्त है।

वृद्ध ने की शिकायत

बुधवार को पीड़ित महिला का वृद्ध ससुर एसपी कार्यालय पहुचा और कार्रवाई की गुहार लगाई। उसका आरोप है कि पूर्व सरपंच अवनीश पांडे ने उसकी बहु के साथ गलत कार्य किया है। इसकी शिकायत जवा थाना में दर्ज करवाई गई थी। वृद्ध का आरोप है कि उक्त दर्ज मामले को वापस लेने के लिए आरोपी पूर्व सरपंच उन पर न सिर्फ दवाब बना रहा है बल्कि जान से मारने तक धमकी दे रहा है।

दहशत में है परिवार

पीड़ित परिवार का कहना है कि पूर्व सरपंच दबंग है और शासन सत्ता से तालूख रखता है। जिसके चलते वह लगातार उन्हे धमकी दे रहा है। इससे उनका पूरा परिवार दहशत में है। उन्होने पुलिस कप्तान से फरियाद की है कि अरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए तथा उनके जानमाल की रक्षा की जाए। बहरहाल पुलिस कप्तान के पास पहुची शिकायत के बाद अब देखना है कि वृद्ध को पुलिस न्याय दिलाती है या फिर आवेदन पत्र लेकर महज जांच की राग अलापती है।

Next Story
Share it