रीवा

रीवा में लापता हुए पूर्व सरपंच, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

रीवा में लापता हुए पूर्व सरपंच, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका
x
MP Rewa News: पुलिस को अभी तक लापता पूर्व सरपंच के संबंध में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

MP Rewa News: जिले के जवा थाना अंतर्गत पंचायत बरेती कला के पूर्व सरपंच के लापता होने के मामले में परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का प्रकरण दर्ज कर पूर्व सरपंच की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन पुलिस को अभी तक लापता पूर्व सरपंच के संबंध में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस का कहना है कि लापता सरपंच का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही पूर्व सरपंच का पता लगा लिया जाएगा।

बताया गया है कि ग्राम पंचायत बरेती कला के पूर्व सरपंच राघवदास कुशवाहा की जवा बाजार में होटल है। बीती रात निर्माणाधीन होटल बंद कर अपने घर जा रहा था। लेकिन देर रात तक ज वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी कड़ी में रास्ते में परिजनों को पूर्व सरपंच की बाइक, मोबाइल और हेलमेट तो मिला लेकिन सरपंच नहीं मिला। परिजनों ने किसी प्रकार के अनहोनी की आशंका के चलते घटना की शिकायत थाने में की।

सीसीटीवी में मिले अहम साक्ष्य

पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने अपहरण का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को जब पुलिस ने खंगाला तो पूर्व सरपंच के विवाद का वीडियो फुटेज पुलिस को दिखाई दिया। पुलिस द्वारा सायबर सेल की मदद से संदेही की तलाश की जा रही है।

लेन-देन का विवाद आ रहा सामने

पुलिस अधिकारियों की माने तो जांच में पता चला है कि पूर्व सरपंच राघवदास कुशवाहा का नीरज तिवारी के साथ काफी समय से लेनदेन का विवाद चल रहा है। माना जा रहा है कि इसी लेनदेन के विवाद में बीते दिवस पूर्व सरपंच और नीरज के बीच विवाद हुआ था। पूर्व सरपंच के गायब होने के पीछे भी पूर्व सरपंच और नीरज के बीच विवाद माना जा रहा है।

नहीं लगा फोन

बताया गया है कि बीती रात पूर्व सरपंच की अपने बेटे से बात हुई थी। बात करने के कुछ समय बाद ही पूर्व सरपंच का मोबाइल बंद हो गया। बताते हैं कि पूर्व सरपंच की पत्नी की पूर्व में ही मौत हो चुकी थी। पूर्व सरपंच के तीन बच्चे हैं। बच्चों की माने तो पिता ने जवा बाजार में एक नई दुकान खरीदी थी। दुकान में वह होटल खोलने वाले थे। दुकान में फर्नीचर का कार्य भी चल रहा था।

वर्जन

पूर्व सरपंच के लापता होने के मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला संदेहास्पद है। पुलिस द्वारा शीघ्र ही पूर्व सरपंच का पता लगा लिया जाएगा।

अनिल सोनकर, सीएसपी रीवा

Next Story