रीवा

दंगा फैलाने की साजिश रच रहें एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, भाजयुमो पदाधिकारी गौरव तिवारी ने रीवा एसपी से FIR की मांग की

दंगा फैलाने की साजिश रच रहें एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, भाजयुमो पदाधिकारी गौरव तिवारी ने रीवा एसपी से FIR की मांग की
x
भाजयुमो के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री गौरव तिवारी ने रीवा एसपी नवनीत भसीन को शिकायती पत्र देकर एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ FIR की मांग की है. उन्होंने एक्स सीएम पर दंगा फैलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है.

भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री गौरव तिवारी (Gaurav Tiwari) ने एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर बड़ा आरोप लगाया है. भाजयुमो के पदाधिकारी गौरव तिवारी ने रीवा एसपी नवनीत भसीन (Navneet Bhasin) को एक शिकायत पत्र सौंपते हुए दिग्विजय सिंह के खिलाफ FIR की मांग की है. उन्होंने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री शान्ति के टापू कहे जाने वाले राज्य मध्य प्रदेश में दंगा फैलाने की साजिश रच रहें हैं.

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने रामनवमी के दौरान खरगोन में हथियारों की रैली पर सवाल उठाये हैं. लेकिन फोटो किसी अन्य स्थान की लगी हुई है. हालांकि कुछ समय बाद ट्वीट डिलीट कर दिया गया, लेकिन भाजयुमो पूर्व महामंत्री एवं भाजपा नेता गौरव तिवारी ने से इसे दंगा फैलाने की साजिश करार देते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है एवं एफआईआर की मांग की है. एसपी ने कहा है कि मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जायेगी.

Gaurav Tiwari's complaint and Digvijay Singh's controversial tweet



Next Story