रीवा

रीवा जिले के सिरमौर व जवा के पूर्व जनपद CEO हुए निलंबित, जानें कारण

Sanjay Patel
25 July 2023 10:07 AM GMT
रीवा जिले के सिरमौर व जवा के पूर्व जनपद CEO हुए निलंबित, जानें कारण
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले की सिरमौर व जवा जनपद में पदस्थ रह चुके पूर्व जनपद सीईओ को निलंबित कर दिया गया है। इन पर यह कार्रवाई भ्रष्टाचार एवं राशि गबन करने के मामले में की गई।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले की सिरमौर व जवा जनपद में पदस्थ रह चुके पूर्व जनपद सीईओ को निलंबित कर दिया गया है। इन पर यह कार्रवाई भ्रष्टाचार एवं राशि गबन करने के मामले में की गई। यह रीवा जिले के चर्चित जनपद सीईओ में से एक हैं। इन पर जानलेवा हमला भी हुआ था जिसके बाद यह काफी सुर्खियों में आ गए थे।

पन्ना के गुन्नौर जनपद में थे पदस्थ

रीवा जिले की सिरमौर व जवा जनपद में सीईओ रह चुके सुरेश मिश्रा को निलंबित कर दिया गया है। पूर्व में वह सिरमौर में पदस्थ रहे। इसके बाद उनका स्थानांतरण जवा के लिए कर दिया गया था। वर्तमान समय पर सुरेश मिश्रा पन्ना जिले के गुन्नौर जनपद सीईओ के पद पर पदस्थ थे। किंतु इनके ऊपर भ्रष्टाचार कर राशि गबन करने का गंभीर आरोप लगाते हुए इन्हें निलंबित कर दिया गया है। निलंबन की अवधि में इन्हें गुन्नौर जनपद से हटाकर आयुक्त कार्यालय सागर संभाग में लाइन अटैच किया गया है।

जानलेवा हमले के बाद आए थे सुर्खियों में

यहां पर यह बता दें कि रीवा जिले में पदस्थापना के दौरान सुरेश मिश्रा पर जानलेवा हमला हुआ था जिसके बाद यह सुर्खियों में आ गए थे। पूर्व में वह सिरमौर में जनपद सीईओ के पद पर पदस्थ थे। सिरमौर में पदस्थापना के दौरान सेमरिया से लौटते समय इन पर जानलेवा हमला हुआ था। हमले के बाद सीईओ सुरेश मिश्रा कई दिनों तक कोमा में चले गए थे। वह महीनों तक अस्पताल में भर्ती रहे। मारपीट के मामले में इन्होंने सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी पर आरोप लगाया था किं उनके द्वारा गुंडों के माध्यम से उन पर हमला करवाया गया। इन पर हमला होने के पूर्व एक ऑडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था जिसमें केपी त्रिपाठी और जनपद सीईओ सुरेश मिश्रा के बीच तीखी बहस हुई थी। बाद में इन पर हमला हो गया। जिसके बाद सिरमौर से इनका स्थानांतरण जवा जनपद में कर दिया गया था। अभी वह पन्ना जिले के गुन्नौर जनपद सीईओ का दायित्व निभा रहे थे।

Next Story