रीवा

याद किए गये पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी, मनाई गई 96 वीं जयंती, युवा नेताओं का रहा जमावड़ा

Viresh Singh Baghel
17 Sep 2021 4:09 PM GMT
याद किए गये पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी, मनाई गई 96 वीं  जयंती, युवा नेताओं का रहा जमावड़ा
x
मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी (Srinivas Tiwari) की 96 वीं जयंती 17 सितंबर को रीवा में मनाई गई।

रीवा। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी (Srinivas Tiwari)की 96 वीं जयंती 17 सितंबर को रीवा में मनाई गई। इस दौरान उनकी पुत्र वधू अरूणा तिवारी (Aruna Tiwari) ने निज आवास में एक कार्यक्रम आयोजित करके गरीब महिलओं को सिलाई मशीन का वितरण की।तो वही दूसरा कार्यक्रम श्री तिवारी के नाती सिद्धार्थ तिवारी (Siddharth Tiwari) ने पद्रमधर पार्क में दादा की जंयती को कांग्रेस सकल्प दिवस के रूप में मनाए है।

युवा नेताओं ने की शिरकत

पद्रमधर पार्क में आयोजित सभा में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी, पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, विधायक कुणाल चौधरी, विक्रांत भूरिया सहित कांग्रेस के नेताओं ने हिस्सा लेकर श्री तिवारी के संर्धषों को याद किए। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि युवाओं को रोजगार दिलाने का काम कांग्रेस और श्री तिवारी करते रहे है, तो वही पूर्व मंत्री जयवर्घन सिंह ने कांग्रेस को किसान, युवा और गरीबों की सरकार बताते हुए कहा कि 15 माह में किसानों की कर्जमाफी सहित कई कार्य किए गये। अगर सरकार न गिरती तो प्रदेश का किसान आज कर्ज मुक्त हो जाता। सभी मंचसीन नेताओं ने इस दौरान एक बार फिर कांग्रेस सरकार बनाने के लिए संकल्प दोहराया है।

आयोजन को लेकर रही चर्चा

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्रीनिवास तिवारी के जंयती अवसर पर उनके निज निवास अमहिया सहित पद्रमधर पार्क में कांग्रेसियों का जमावड़ा रहा और हर कोई श्री निवास तिवारी को जहाँ याद करते रहे वही दो स्थानों पर जंयती का कार्यक्रम आयोजित होने को लेकर लोगो में जमकर चर्चा रही।

Next Story
Share it