रीवा

Rewa में वन कर्मियो ने विद्युत् कार्यालय में बोला धावा, लाइन मैन से की मारपीट

Rewa में वन कर्मियो ने विद्युत् कार्यालय में बोला धावा, लाइन मैन से की मारपीट
x
रीवा(Rewa News) : जिले के सेमरिया विद्युत विभाग कार्यालय में उस समय अफरा- तफरी मच गई, जब सेमरिया वन विभाग के कर्मचारी विभाग की गाड़ी में सवार होकर विधुत कार्यालय में घुस गये। 

रीवा(Rewa News) : जिले के सेमरिया विद्युत विभाग कार्यालय में उस समय अफरा- तफरी मच गई, जब सेमरिया वन विभाग के कर्मचारी विभाग की गाड़ी में सवार होकर विधुत कार्यालय में घुस गये।

उन्होने सेमरिया टाउन के लाइन मैन हरी प्रसाद पटेल के साथ मारपीट शुरू कर दिये। बताया जा रहा है कि आक्रोशित वन कर्मियो ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर गाली-गलौज शुरू कर दिये। बिजली कर्मचारियो ने पुलिस को बताया कि वन कर्मी लाइन मैन को अपने वाहन में जबरन भरकर ले जाने की कोशिश कर रहे थे।

मीटिंग छोड़कर पहुचे अधिकारी

जानकारी के तहत जिस समय वन कर्मी कार्यालय में तांडव कर रहे थें। उस समय बिजली अधिकारी कार्यालय के अंदर मीटिंग में बैठे थे। वे बाहर निकले और वन कर्मियो से अपने कर्मचारियो को छुड़ाने का प्रयास कर रहे थे। जिस पर वन विभाग के कर्मचारियों विधुत प्रभारी से भी भिड़ गये।

थाने में दर्ज हुई शिकायत

घटना की शिकायत लाइन मैन द्वारा थाना सेमरिया में की गई है। पुलिस ने लाइन मैन के साथ गाली-गलौज एंव मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। घटी घटना की जानकारी थाना प्रभारी अभिषेक पाण्डेय द्वारा जुटाई जा रही है। हांलाकि अभी यह स्पष्ट नही हो पाया कि लाइन मैन और वन कर्मियों के बीच विवाद का कारण क्या है। पुलिस की जांच के बाद ही विवाद का कारण सामने आ पायेगा।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story