रीवा

कोहरे का कोहराम, रीवा-सतना में हुए कई भीषण हादसों से मची चीख-पुकार

People came on road due to electricity problem, Rewa-Sirmaur road was disrupted for hours
x

Rewa News - Rewa Riyasat

रीवा-सतना में कई हादसे होने से आधा सैकड़ा लोग घायल हो गए है.

रीवा। सोमवार की सुबह लोगो की जब नींद खुली तो पूरा क्षेत्र घने कोहरे से ढ़का रहा। सर्दी के सीजन में पहली बार कोहरे होने से जंहा लोगो को ठंड का सामना करना पड़ा तो वही कोहरे ने कोहराम भी मचाया। रीवा और सतना जिले में कई भीषण सड़क हादसे हुए है। रीवा में तीन सड़क दुर्घटना में तीन लोगो की मौत हो गई तो वही सतना में यात्रियों से भरी बस डम्फर से सीधे टकरा गई। जिससे बस में सबार यात्री घायल हो गये है। सभी यात्रियों को ईलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक ट्रक में घुसी

रीवा जिले के गुढ थाना अंतर्गत ग्राम बेला के पास हुए भीषण सड़क हादसे में बाइक सबार की मौके पर ही मौत हो गई है। मृतक की पहचान दानी गांव निवासी गौशरण केवट के रूप में की गई है। बताया जाता है कि इस हादसे में ट्रक ड्राइवर भी घायल हुआ है। सूचना पर गुढ पुलिस मौके पर पहुची और ट्रक ड्राइवर को रीवा ले गई। जानकारी के तहत बाइक ट्रक के नीच आ गई थी तो वही ट्रक अनियत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

धान से भरा ट्रक पलटा, दो लोग घायल

वही दूसरी दुर्घटना गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत टीकर गांव के पास हुआ है। जिसमें ट्रक पलट जाने से चालक दीपू सिंह ग्राम धोखरी एवं एक अन्य घायल हो गया है। मौके पर डायल 100 का स्टाप प्रधान आर. 977 गंगा सेन एवं हमराह आर. 248 प्रदीप साकेत पायलट मुन्ना सोधिया थाना गोविन्दगढ़ पहुँच कर घायलों को अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि दुर्घटना ग्र्रस्त ट्रक में धान लोड थी और टीकर खरीदी केंद्र से धान लेकर जा रहा था।

यात्रियों से भरी बस डम्फर से टकराई

वही एक अन्य सड़क हादसा सोमवार की सुबह सतना जिले के सिविल लाइन थाना अंतर्गत सतना चित्रकूट रोड पर नकटी मोड़ के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा खड़े ट्रक से बस के टकरा जाने के कारण हुआ है। दरअसल सुबह के समय घना कोहरा होने के कारण शायद चालक खड़े डम्फर को देख नही पाया और इसी बीच बस सीधे डम्फर से जा टकराई। बताया जा रहा है कि बस विजय बस सर्विस की है और बस सतना से चित्रकूट जा रही थी। इस हादसे में बस यात्री धायल हो गए है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story