रीवा

रीवा: अवैध हथियार के जखीरे के साथ पांच आरोपी पुलिस हिरासत में, पिस्तौल-कट्टे सहित अन्य सामान जब्त

Five accused with illegal weapons in police custody pistols and other items seized
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में अवैध हथियार के जखीरे के साथ पांच आरोपी पुलिस हिरासत में।

Rewa MP News: रीवा शहर के बिछिया थाना अंतर्गत लक्ष्मणबाग में बीती रात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार के जखीरे के साथ पांच आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने पिस्टल-कट्टा सहित अन्य सामान जब्त किया है। यह बातें आयोजित पत्रकार वार्ता में एडिशन एसपी शिवकुमार वर्मा ने कही।आगे उन्होने कहा कि बीते दिवस बिछिया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लक्ष्मणबाग में सतना से कुछ संदिग्ध लोग आकर ठहरे हुए हैं। संबंधित लोगों के पास अवैध हथियार है। बिछिया पुलिस द्वारा वरिष्ठ अधिकारियां को इस संबंध में सूचना दी गई। अधिकारियों के मार्गदर्शन के बाद बिछिया पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपियों को धर दबोचा।

ये हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में हनी पाण्डेय चिरहुला बढ़ौरा टोला, शशांक पाण्डेय पतेरी सतना, शिवराज सिंह 19 वर्ष पतेरी, मो. अजमल सोहावल सिविल लाइंस सतना और हिमांशू उर्फ सिज्जू सिंह परिहार 19 वर्ष शामिल है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

ये सामान हुआ जब्त

आरोपियों के पास से पुलिस ने 3 पिस्टल 32 बोर की लोडेड कारतूस, 12 बोर देशी कटटा, 1 बाइक, 315 बोर के 10 जिंदा कारतूस, 32 बोर के 4 जिंदा कारतूस, बुलेट, बाइक और स्कूटी जब्त की है।

सोसल मीडिया में वायरल फोटो के बाद सक्रिय हुई थी पुलिस

बताया गया है कि विगत दिवस बढ़ौरा टोला निवासी हनी पाण्डेय का वीडियो सोसल मीडिया में वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में हनी पाण्डेय पिस्टल लहराता हुआ दिखाई दे रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिले की पुलिस सक्रिय हो गई थी। पुलिस आरोपी की तलाश वायरल वीडियो में दिख रहे युवक हनी को भी तलाश कर रही थी। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने हनी सहित अन्य आरोपियों को धर दबोचा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story