रीवा

Rewa Airport की पहली तस्वीर आई सामने, विंध्य में ख़ुशी की लहर, जाने लेटेस्ट अपडेट

Rewa Airport की पहली तस्वीर आई सामने, विंध्य में ख़ुशी की लहर, जाने लेटेस्ट अपडेट
x
गत दिवस उप मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने रीवा एयरपोर्ट में जारी निर्माण कार्य निरीक्षण किया।

Rewa Airport News: गत दिवस उप मुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने रीवा एयरपोर्ट में जारी निर्माण कार्य निरीक्षण किया। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मार्च माह से विन्ध्य के निवासियों को हवाई सेवा की सुविधा देने का लक्ष्य रखा गया है। रीवा एयरपोर्ट के निर्माण का शेष कार्य 10 मार्च तक हरहाल पूरा करायें।

हवाई सेवा सुविधा मिल जाने से आवागमन सुगम होने के साथ चिकित्सा, पर्यटन तथा औद्योगिक विकास में तेजी आयेगी। रीवा और उसके आसपास उद्योगों के विकास के लिए बड़े पैमाने पर निवेश होगा। इससे बड़ी संख्या में रोजगार के अवसर मिलेगें। एयरपोर्ट शुरू हो जाने से विन्ध्य के विकास में तेजी आयेगी। रीवा एयरपोर्ट का निर्माण हम सब के लिए बड़े गौरव की बात है।

उप मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन रनवे, एयर ट्रैफिककंट्रोल टावर निर्माण तथा टर्मिनल भवन का निरीक्षण किया। टर्मिनल भवन का निर्माण पूरा हो गया है। इसकी साज-सज्जा की जा रही है। उप मुख्यमंत्री ने मुख्य मार्ग से एयरपोर्ट तक की सड़क का निर्माण कार्य शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिये। इस अवसर पर नगर निगम के अध्यक्ष श्री व्यंकटेश पाण्डेय, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. सौरभ सोनवणे तथा निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि एवं जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।

Next Story