रीवा

रीवा मे लॉकडाउन का पहला दिन, कोरोना गाइड लाइन का पालन कराने सड़क पर उतरे पुलिस कप्तान

रीवा मे लॉकडाउन का पहला दिन, कोरोना गाइड लाइन का पालन कराने सड़क पर उतरे पुलिस कप्तान
x
रीवा (REWA NEWS) :  प्रदेश में घोषित 60 घंटे के लॉकडाउन तथा कोरोना सक्रमण की गाइड लाइन का पालन करवाने के लिये शनिवार को पुलिस सख्त नजर आई। स्वयं पुलिस कप्तान शहर में भ्रमण करके गाइड का उल्लधन करने वालों के खिलाफ चलानी कार्रवाई किये है।

दवा दुकान सील, बसों में की गई कार्रवाई

रीवा (REWA NEWS) : प्रदेश में घोषित 60 घंटे के लॉकडाउन तथा कोरोना सक्रमण की गाइड लाइन का पालन करवाने के लिये शनिवार को पुलिस सख्त नजर आई। स्वयं पुलिस कप्तान शहर में भ्रमण करके गाइड का उल्लधन करने वालों के खिलाफ चलानी कार्रवाई किये है।

दवा दुकान सील

शहर के घोड़ा चौराहे के पास संचालित शंकर मेडिकल स्टोर की दवा दुकान को सील किया गया है। बताया जा रहा है कि दवा दुकान संचालक और उसका स्टाफ बिना मास्क लगाकर दुकान संचालित कर रहा था। जिस पर एक दिन के लिये दुकान को सील किया गया है।

गौतम ट्रैब्लस की बस पर हुई कार्रवाई

छमता से ज्यादा सबारी लेकर जा रही गौतम ट्रैब्लस की बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है बस इंदौर से यात्री भरकर इलाहाबाद जा रही थी। 52 सीटर बस में छमता से ज्यादा 83 यात्री सबार थे। तो वही एक अन्य सिगरौली जा रही 31 सीटर बस में छमता से दो गुना ज्यादा यात्री सबार थे। बस के चालक-कंडेक्टर व कई यात्री बिना मास्क लगाकर जा रहे थे। पुलिस ने कोरोना गाइड लाइन का उल्लघंन किये जाने की जंहा कार्रवाई की है वही ओव्हर लोड की भी कार्रवाइ्र्र बस संचालकों पर किया जाना बताया जा रहा है।

घरों में कैद रहे लोग

बेकाबू होते कोरोना तथा प्रदेश सरकार के द्वारा घोषित किये गये 60 घंटे के लॉकडाउन से शहर में सन्नाटा पसरा रहा। 90 प्रतिशत लोग घरों में रहकर जंहा सक्रमण की चेन का तोड़ने में अपनी जागरूकता दिखाई हैं वही पुलिस सख्ती का भी लोगो में भय रहा। यही वजह रही की जरूरी कार्य से ही लोग शहर में निकले। लॉकडाउन के चलते शहर की गलियों में सब्जी-फल आदि के इक्का-दुक्का ही ठेला नजर आये।

एसपी राकेश सिह ने बताया कि कोरोना गाइड लाइन का उल्लघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। जिसमें दवा दुकान एवं बसें भी शमिल है।

Next Story