रीवा

Rewa में सामान न देने पर बाजार में फायरिंग, खुलेआम हथियार लहराते रहे अपराधी, फोटो हुई वायरल

Rewa में सामान न देने पर बाजार में फायरिंग, खुलेआम हथियार लहराते रहे अपराधी, फोटो हुई वायरल
x
Rewa में सामान न देने पर बाजार में फायरिंग, खुलेआम हथियार लहराते रहे अपराधी, फोटो हुई वायरल रीवा (Rewa) : देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देख कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है. मध्यप्रदेश के रीवा जिले में भी 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. जिसके बाद सभी शहर और गांव में सभी दुकानों को बंद करने का निर्देश किया गया था. बावजूद इसके कई लोग दुकान खोल लॉकडाउन का उल्लंघन करते है और अपराध को बुलावा देते है. बता दे की ऐसा ही एक मामला रीवा के पटेहरा बाजार से आया है. जहा पर अपराधियों ने खुलेआम गोली चलाया था.

रीवा (Rewa) : देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देख कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है. मध्यप्रदेश के रीवा जिले में भी 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है. जिसके बाद सभी शहर और गांव में सभी दुकानों को बंद करने का निर्देश किया गया था. बावजूद इसके कई लोग दुकान खोल लॉकडाउन का उल्लंघन करते है और अपराध को बुलावा देते है. बता दे की ऐसा ही एक मामला रीवा के पटेहरा बाजार से आया है. जहा पर अपराधियों ने खुलेआम गोली चलाया था.

ये है मामला

बता दे की हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे पटेहरा गांव के बाजार का बताया जा रहा है. इस वीडियो में अपराधी सरेआम गोली चला रहे है. साथ में गाली-गलौज करते हुए शराब का सेवन कर रहे है. अपराधियों के इस तरह खुलेआम अपराध करने पर गांव के लोग दहशत में है. इस तरह के वीडियो वायरल कर अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे है.

रीवा रियासत की टीम ने जब मामले की जांच की तो पाया गया की अपराधियों का दुकानदार से सामान लेने पर विवाद हो गया था. जिसके बाद अपराधियों ने खुलेआम फायरिंग कर दी. मामला मऊगंज का बताया जा रहा है और वीडियो में साफ़-साफ़ तौर पर सभी का अपराधियों का चेहरा दिख रहा है. बावजूद इसके उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा रही है. दुकानदारों ने कहा की पुलिस और अपराधिओं के बीच सांठ-गाँठ हो गई है जिससे अपराधियों की गिरफ़्तारी नहीं की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर जाँच शुरू कर दी गई है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story