रीवा

रीवा में दीवाली पर्व पर आग का तांडव, ब्रेकरी फैक्ट्री जलकर खाक, अन्य स्थानों में लगी आग

रीवा में दीवाली पर्व पर आग का तांडव, ब्रेकरी फैक्ट्री जलकर खाक, अन्य स्थानों में लगी आग
x
MP Rewa Fire News : रीवा के सिटी कोतवाली क्षेत्र की घनी आबादी वाले क्षेत्र में लगी आग.

MP Rewa News : दीवाली पर जहां लोग उत्सव मना रहे थे तो कई लोगों के लिए दीवाली बर्बादी लेकर भी आई,जहां आग के तांडव से वे बर्बाद हो गए। ऐसी ही घटना रीवा शहर से सामने आई है। जहां ब्रेकरी फैक्ट्री में आग ने सब कुछ जला दिया वहीं शहर के तीन स्थानों में आग लगने की घटना सामने आई है।

ब्रेकरी फैक्ट्री में लगी आग

शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अशोक नगर में दीवाली की रात ब्रेकरी फैक्ट्री में भीषण आगजनी हुई है। जिससे ब्रेकरी फैक्ट्री सहित सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने की जानकारी लगते ही लोग मौके पर एकत्रित हो गए और इसकी सूचना पुलिस एवं फायर ब्रिगेड को दिए।

व्यापारी संघ अध्यक्ष की फैक्ट्री

जानकारी के तहत जिस फैक्ट्री में आग लगी वह रीवा व्यापारी संघ के अध्यक्ष नरेश काली की ब्रेकरी फैक्ट्री बताई जा रही है। जानकारी के तहत आग इतनी तेज थी कि तकरीबन तीन घण्टे तक आग का तांडव चलता रहा। आग की इस घटना से व्यापारी पूरी तरह से बर्बाद हो गया है, हालांकि अभी नुकसानी की जानकारी सामने नहीं आई है।

दहशत में रहे लोग

जिस स्थान पर आग लगने की घटना घटी है यह क्षेत्र घनी आवादी वाला है। यही वजह है कि आग लगने से अशोक नगर के पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त रहा, दरअसल जिस तरह से आग लगी हुई थी उससे आसपास का क्षेत्र प्रभावित हो सकता था। जिसके चलते मौजूद लोग आग को बुझाने में लगे रहें।

पटाखे से आग लगने का अंदेशा

जिस तरह से दीवाली की रात आग लगी है उससे माना जा रहा है कि फैक्ट्री में आग पटाखा से लगी है, बहरहाल पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है और आग लगने की घटना की जांच कर रही है। जांच के बाद आग लगने का कारण और नुकसानी सामने आ पाएगी।

शहर में तीसरी घटना

ज्ञात हो कि रीवा शहर में दीवाली पर्व के दौरान आग लगने की तीसरी घटना सामने आई है, दरअसल सामान थाना क्षेत्र न्यू बस स्टैण्ड के सामने एक सब्जी दुकान में आग लगने की घटना घटी थी, हालांकि फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू लिया तो वही सिरमौर चौराहे तानसेन काम्पलेक्स में भी आग लगने की घटना सामने आ चुकी है।

Next Story