रीवा

रीवा के पुलिस वाहन ट्रेनिंग सेंटर में लगी आग, कम्प्यूटर सहित अहम दस्तावेज जलकर हुए खाक

Rewa
x
रीवा (Rewa) के पुलिस वाहन ट्रेनिंग सेंटर में आग लग गई।

Rewa MP News: चोरहटा थाना के नौबस्ता चौकी अंतर्गत कचूर गांव स्थित पुलिस वाहन ट्रेनिंग सेंटर में देर रात घटित आगजनी की घटना में कम्प्यूटर सहित अहम दस्तावेज जल कर खाक हो गए। मौके पर पहुंचे सीमेंट कंपनी के दमकल वाहन ने घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस अधिकारियों की माने तो आगजनी के कारणों की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

बताया गया है कि बीती रात पुलिस वाहन ट्रेनिंग सेंटर में धुआं उठता देख वहां मौजूद लोगों को आगजनी का पता चला। लेकिन इसके पहले की कोई कुछ समझ पाता आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की भयावहता को देखते हुए घटना की सूचना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। साथ ही आग पर काबू पाने के लिए जेपी सीमेंट कंपनी से दमकल वाहन मौके पर बुलाया गया। मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मामला संदेहास्पद

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के पुलिस वाहन ट्रेनिंग में आगजनी का मामला पूरी तरह से संदेहास्पद है। सेंटर में आग से निपटने के लिए पर्याप्त उपकरण होते हैं। इसके बाद भी आग ने यहां भयावह रूप धारण कर लिया और कोई कुछ नहीं कर पाया। इसके अलावा पुलिस अधिकारी अभी तक आगजनी के कारणों के बारे में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कह रहे हैं। आगजनी में कम्पयूटर सहित अहम दस्तावेज ही जल कर खाक हुए हैं। ये कुछ तथ्य ऐसे हैं िंजससे मामला पूरी तरह से संदेहास्पद बना हुआ है।

वर्जन

आगजनी की घटना हुई है। कितना नुकसान हुआ है यह अभी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आगजनी के कारण का पता भी जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

अंकिता मिश्रा चौकी प्रभारी नौबस्ता

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story