रीवा

रीवा: गोडाउन में लगी आग, करोड़ों का नुकसान होने का अनुमान

x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) के गोडाउन में करोड़ों का नुकसान हो गया।

Rewa MP News: विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत अजगरहा स्थित केके स्पन के सीवर लाइन शुक्रवार की दोपहर गोडाउन में लगी आग से क्षेत्र में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई। मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने तकरीबन तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है। हालांकि आगजनी की घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का माहौल गर्म है। गौरतलब है कि घटना के वक्त केके स्पन कंपनी का कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति मौके पर मौजूद नहीं था।

उल्लेखनीय है कि शहर में सीवरेज पाईप लाइन का कार्य संबंधित कंपनी द्वारा किया जा रहा है। अजगरहा में कंपनी ने अपना गोडाउन बना रखा था। घटना के वक्त यहां कंपनी का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नही था। गोडाउन की सुरक्षा के लिए कंपनी के चौकीदार रहते हैं। लेकिन आगजनी की घटना जब घटित हुई तो सुरक्षाकर्मी खाना खा रहे थे। जिसके कारण समय रहते उन्हें घटना का पता नहीं चल पाया। आगजनी के कारण करोड़ों रुपयों का नुकसान होने का अनुमान जताया गया है।

समय सीमा समाप्त

बताया गया है कि कंपनी के कार्य करने की समय सीमा समाप्त हो गई थी। कंपनी के अधिकारी एक्सटेंशन लेने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन कंपनी को अभी तक एक्सटेंशन नहीं मिला था। अब ऐसी स्थिति में कंपनी के गोडाउन में आग का अचानक से लग जाना कई सवालों को जनम देता है।

शार्ट सर्किट की संभावना

बताया गया है कि अजगरहा स्थित कंपनी के गोडाउन में कई जगह पाइप रखे हुए थे। संभावना जताई जा रही है कि ऊपर से निकली विद्युत लाइन के शार्ट सर्किट होने के कारण गोडाउन में आग लग गई होगी। या फिर किसी असमाजिक तत्वों द्वारा गोडाउन में आग लगा दी गई होगी। हालांकि घटना के संबंध में कंपनी के अधिकारी जहां कुछ नहीं बता रहे हैं वहीं पुलिस द्वारा भी घटना के संबंध में अनभिज्ञता जाहिर की है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story