रीवा

रीवा: मनगवां तहसील परिसर में लगी आग, अधिवक्ताओं के चेंबर जलकर हुए खाक

rewa mp news
x
अधिवक्ताओं ने आग की घटना को लेकर पुलिस जांच की मांग उठाई

Rewa MP News: जिले के मनगवां तहसील प्रांगण में लगी आग से अधिवक्ताओं सहित स्टॉप वेंडर एवं कंप्यूटर ऑपरेटर के चेंबर जलकर राख हो गए है। सुबह जब अधिवक्ताओं को इसकी जानकारी लगी तो उनके होश उड़ गए, लेकिन तब तक उनकी टेबल-कुर्सी तथा छाया के लिए बनाई गई झोपाड़िया आदि पूरी तरह से जल गई थी।

आग का कारण अज्ञात

तहसील परिसर में आग लगने की घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। माना जा रहा है कि शरारती तत्वों की यह हरकत हो सकती है। आग की रफ्तार काफी तेज होने के कारण चलते पूरे क्षेत्र में वह फैल गई। वही अधिवक्ताओं ने मनगंवा थाना प्रभारी को ज्ञापन पत्र देकर घटना की जांच करने और कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

अब होगी समस्या

तहसील परिसर में आग से सब कुछ जल जाने के चलते अब अधिवक्ताओं का समस्या आएगी। ज्ञात हो कि इन दिनों जिले का तापमान 44 डिग्री के आसपास चल रहा है। ऐसे में अधिवक्ताओं के चेंबर जल जाने से उन्हे बैठने की समस्या होगी तो वही तहसील कार्यालयीन काम के लिए आने वाले किसानों का काम भी प्रभावित होगा, क्योकि अधिवक्ताओं के माध्यम से किसान राजस्व आदि के कामों को करवाते है। मनगंवा क्षेत्र के अधिवक्ता गर्मी हो या सर्दी चाहे बारिश का महीना प्रति दिन तहसील परिसर में स्थित अपने चेंबर में बैठकर तहसील के काम-काज को पूरा करते रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story