रीवा

रीवा में दलिया प्लांट में लगी आग, लाखों का नुकसान

रीवा में दलिया प्लांट में लगी आग, लाखों का नुकसान
x
MP Rewa News: मौके पर पहुंचे दमकल वाहन की मदद से देर रात आग पर काबू पाया गया, आगजनी का कारण अज्ञात है।

MP Rewa News: जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर दलिया प्लांट में बीती रात घटित आगजनी की घटना में तकरीबन 10 से 15 लाख का नुकसान होने का अनुमान है। मौके पर पहुंचे दमकल वाहन की मदद से देर रात आग पर काबू पाया गया। आगजनी का कारण अज्ञात है।

बताया गया है कि रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र अंतर्गत संचालित दलिया प्लांट में गुरूवार की रात आग लग गई। काम कर रहे कर्मचारियों ने जैसे ही दलिया प्लांट से धुआं उठते देखा तो उन्होने इस संबंध में पुलिस और दमकल वाहन को सूचना दी। सूचना के बाद तकरीबन 45 मिनट के बाद मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गौरतलब है कि आग बुझाने के लिए रायपुर कर्चुलियान, सिरमौर और रीवा से दमकल वाहन दलिया प्लांट पहुंचा था।

बन गई भगदड़ की स्थिति

बताते हैं कि आगजनी का पता जैसे ही दलिया प्लांट में कार्य रहे कर्मचारियों को चला वहां भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई। चारों तरफ शोर-शराबा होता रहा। इस दरमियान कर्मचारियों ने अपने स्तर पर दलिया प्लांट में लगी आग को काबू करने का प्रयास किया। लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाए।

क्या हुआ नुकसान

बताया गया है कि आगजनी के कारण प्लांट में रखी खाली बोरियों के अलावा बोरियों के अंदर रखी दलिया के अलावा लाखों रूपए कीमत की मशीनरी जलकर नष्ट हो गई है। प्रबंधन का कहना है कि क्या और कितने का नुकसान हुआ है अभी यह स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता। तकरीबन 10 से 15 लाखों के नुकसान का अनुमान है।

वर्जन

दलिया प्लांट में आगजनी की घटना हुई है। लाखों का नुकसान होने का अनुमान है। आगजनी का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुष्पेन्द्र यादव थाना प्रभारी रायपुर कर्चुलियान

Next Story