रीवा

रीवा के कृषि कॉलेज में छात्र गुटों के बीच मारपीट, हॉस्टल और बाहर रह रहे छात्रों के बीच हुआ विवाद

Rewa Ag College News
x
Rewa Ag College News: रीवा के कृषि कॉलेज में छात्रों के बीच हुई मारपीट

Rewa MP News: शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत कृर्षि कॉलेज में छात्र गुटो के बीच जमकर मारपीट की घटना सामने आई है। डंडा और बेसवॉल से हुई छात्र गुटों में मारपीट से कई छात्र घायल हो गए है और उन्हे ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मारपीट में दोनों पक्षों के छात्र घायल हुए है।

यह था विवाद

कृर्षि कॉलेज में मारपीट को लेकर जो विवाद अब तक सामने आ रहा है उसके तहत कॉलेज में हुए वेरीफिकेशन के दौरान हॉस्टल में रह रहे छात्रों एवं बाहर रह कर पढ़ाई करने वाले छात्रों के बीच विवाद हो गया था। जिसकों लेकर बुधवार की देर शाम बाहरी छात्रों और हॉस्टल के छात्र आपस में भिड़ गए। दोनो पक्षों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट किए है।

तैनात हुआ पुलिस बल

कॉलेज में हुए विवाद एवं हो रहे मारपीट की जानकारी लगते ही पुलिस बल मौक पर पहुच गया और घायल छात्रों को जंहा ईलाज के लिए अस्पताल ले गए वही कई छात्रों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी मामले में पूछताछ करने के साथ ही जांच की जा रही है। जांच के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञात हो कि रीवा कृर्षि कॉलेज में छात्र गुटों के बीच विवाद के मामले पहले भी सुर्खियों में रहे है। वही एक बार फिर हॉस्टल बनाम बाहरी छात्रों के बीच विवाद एवं मारपीट जैसी घटना सामने आई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story