रीवा

रीवा में डॉक्टर और NGO संचालक के बीच चले लात-घूसे, वीडियो हुआ वायरल

x
Rewa MP News: गुढ़ में बीमएओ एवं एनजीओ संचालको के साथ मारपीट का वीडियो वायरल.

रीवा। डॉक्टरों के साथ विवाद के अक्सर मामले आते रहे है। जिसमें इलाज को लेकर विवाद एवं मारपीट की घटनाए सामने आती रही है, लेकिन इस बार मामला इलाज का नही बल्कि कुछ और ही बताया जा रहा है। जो जानकारी आ रही है उसके तहत रीवा के गुढ में संचालित स्वास्थ्य केन्द्र के बीएमओ, डॉक्टर तथा उनके स्टाफ के साथ एनजीओ संचालकों के बीच विवाद एवं मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, हांलाकि रीवा रियासत न्यूज इसकी पुष्टि नही करता है।

नेत्र शिविर को लेकर हुआ विवाद

जो खबरें आ रही है उसके तहत एनजीओ संचालक समाजसेवा के तहत ग्रामीण और गरीबजनों के नेत्र परीक्षण का आयोजन कराते आ रहें हैं, इसके लिए एनजीओ के सदस्य गुढ स्थित स्वास्थ्य केन्द्र मंगलवार को पहुचे थें। जहां बीएमओ से नेत्र शिविर को लेकर जानकारी चाही गई। इस दौरान एनजीओ संचालकों एवं बीएमओं के बीच बहस शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ा कि हाथपाई में बदल गया और बीमएओ एवं उनका स्टाफ एनजीओं संचालको को धक्का देते हुए बाहर तक घसीट लाए। आरोप है कि इस दौरान मारपीट की भी घटना हुई है। हो रहे विवाद एवं मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया और अब यह सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दोनों पक्षों ने थाना में की शिकायत

स्वास्थ्य केन्द्र के अंदर और बाहर हुई मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्षों ने गुढ़ थाना में पहुच कर इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही विवाद का असली वजह सामने आ पाएगी, बहरहाल सोशल मीडिया में वायरल हो रहे मारपीट के वीडियो को लेकर लोगो में चर्चा हो रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story