रीवा

रीवा के केक एंड मोर में लगी भीषण आग, मशीनें व सामान जलकर खाक, व्यापारी ने कहा हो गया बर्बाद

रीवा के केक एंड मोर में लगी भीषण आग, मशीनें व सामान जलकर खाक, व्यापारी ने कहा हो गया बर्बाद
x
MP Rewa News: रीवा के सुभाष तिराहे पर केक एंड मोर नाम से संचालित दुकान में शनिवार की तड़के भड़की आग से व्यापारी बर्बाद हो गया है.

MP Rewa Cake And More Fire News: शहर के अमहिया थाना अंतर्गत के सुभाष तिराहे पर केक एंड मोर (Cake And More) नाम से संचालित दुकान में शनिवार की तड़के आग भड़क गई। इससे व्यापारी पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। बताया जा रहा है कि सुबह वॉक करने वाले लोगों ने दुकान में लगी आग को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी।

दुकान संचालक धीरेन्द्र सिंह का कहना है कि आग उनकी दुकान की लगभग सभी मशीने एवं ओवन सिस्टम के साथ ही फर्नीचर, एसी आदि जल गया है। इस घटना में उन्हे 10 लाख से ज्यादा का नुकसान हुआ है, क्योंकि ब्रेकरी के लिए उन्होने सभी तरह की मशीने लगा रखी थी।

शार्ट सक्रिट से आग का अंदेशा

दुकान संचालक का कहना है कि रात में उन्होंने जब दुकान बंद की थी. तो कोई ऐसी समस्या नजर नही आई थी, जिससे आग लग सकें, उनका कहना है कि बिल्डिंग में लाइट की कुछ समस्या रहती है और माना जा रहा है कि शार्ट सक्रिट से आग लग सकती है। उन्होने मीडिया को बताया कि 16 लाख रूपये कर्ज लेकर उन्होने दुकान खोली थी और इसमें ब्रेकरी के सभी तरह की मशीने आदि लगाई थी। आग से सब कुछ जल गया है।

Next Story