रीवा

बल्ले और गेंद से कमाल दिखाएंगी महिला क्रिकेटर, रीवा की पूजा मिश्रा बनी कप्तान

बल्ले और गेंद से कमाल दिखाएंगी महिला क्रिकेटर, रीवा की पूजा मिश्रा बनी कप्तान
x
मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की स्व. जेएस आनंद अंतरसंभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने वाली रीवा संभाग की महिला खिलाड़ियों की क्रिकेट टीम की घोषणा संभागीय चयनकर्ताओं धीरेन्द्र शुक्ला, निशी मिश्रा, एवं आशीष मिश्रा के द्वारा की गयी।

रीवा। मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की स्व. जेएस आनंद अंतरसंभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने वाली रीवा संभाग की महिला खिलाड़ियों की क्रिकेट टीम की घोषणा संभागीय चयनकर्ताओं धीरेन्द्र शुक्ला, निशी मिश्रा, एवं आशीष मिश्रा के द्वारा की गयी। मध्यप्रदेश की महिला टीम के लिये खेल चुकीं पूजा मिश्रा को कप्तान तथा महिला अंडर-18 चैलेंजर ट्रॉफी की भारत की टीम में शामिल हो चुकी नित्या तिवारी को उप कप्तान बनाया गया है।

घोषित टीम इस प्रकार से है:-

पूजा मिश्रा (कप्तान), नित्या तिवारी (उपकप्तान), रचना यादव, अनिका त्रिपाठी, इशिका सिंह, शांति सिंह, काजल सिंह, दीप्ति सिंह, अचिंता सिंह, दिव्या मिश्रा, ऋचा सिंह, सरस्वती वर्मा, प्रिया सिंह, महक सिंह एवं दीपांशी शुक्ला। मध्यप्रदेश के लिये अंडर-19 क्रिकेट खेली चुकीं निशी मिश्रा को टीम को कोच बनाया गया है साथ में मैनेजर के रूप में मध्यप्रदेश की पूर्व अंडर-19 खिलाड़ी सपना मिश्रा मैनेजर ट्रेनर के रूप में टीम के साथ जाएंगी।

रीवा की महिला टीम आज रात महाकौशल एक्सप्रेस से ग्वालियर के लिये रवाना हो रही हैं जहां उसका पहला मैच 22 अप्रैल को भोपाल जैसी सशक्त टीम से होगा। उसके अतिरिक्त रीवा को जबलपुर एवं नर्मदापुरम की टीमों से भी खेलना है। टीम को आरडीसीए के सभी पदाधिकारियों, सदस्यों एवं खिलाड़ियों के द्वारा शुभकामनाएं दी गयी

Next Story