रीवा

रीवा में बेख़ौफ़ बाइकर्स गैंग / हाइवे में बाइक सवार दम्पति से लूट, पल्सर से आये बदमाशों ने पहले ठोकर मारी फिर छुड़ा ले रुपयों से भरा बैग

रीवा: चाकू अड़ा कर युवक से लूट लिए 110 रूपए, जांच में जुटी पुलिस
x

demo pic

मनगवां थाना के नजदीकी गुदरी मोड़ के पास हाइवे पर पल्सर बाइक पर आये बदमाशों ने बाइक पर जा रहे दाम्पत्ति को ठोकर मारकर गिरा दिया और महिला के हाथ से रूपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गये

रीवा। शहर के साथ अब बाइकर्स गैंग का आतंक (bikers gang terror) हाइवे पर भी दिखने लगा है। आये दिन बाइकर्स गैंग तेज रफ्तार दो पहिया वाहनो में आते हैं और लूट की घटना को अंजाम देकर पतली गलियों में जाकर लुप्त हो जाते हैं। मनगवां थाना के नजदीकी गुदरी मोड़ के पास हाइवे पर पल्सर बाइक पर आये बदमाशों ने बाइक पर जा रहे दम्पति को ठोकर मारकर गिरा दिया और महिला के हाथ से रूपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गये।

बैंक से निकाले थें पैसे

जानकारी के अनुसार बसेडा निवासी फूलखिला सिंह विनोद सिंह अपेन पति के साथा यूनियन बैंक आई थीं। बैंक से पैसा निकाल कर बाजरा में खरीदारी की। बाद में शाम के समय वापस घर जा रहे थे कि हाइवे-30 में गुदरी मोड़ के पास जैसे ही पहुचे पल्सर बाइक से आये दो बदमाशों ने ठोकर मार दी। जिससे बाइक में सवार दम्पति गिर गये। ऐसे में बाइक सवार बदमाशों ने बैग छीन कर भाग खडे हो गये।

बैग में पैसा और चांदी की पायल थी

बताया गया है कि बदमाश जिस बैग को छीनकर फरार हो गये हैं। बैग में बैक से निकाले गये 8 हजार रूपये में से शेष बचे 6 हजार रूपये थे। वहीं एक जोडी चांदी की पायल थी। लूट के बाद पीडित थाने पहुंचे और लूट की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस को घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए अन्य थानों को बदमाशों का हुलिया भेजते हुए तलाश की जा रही है।

चोरों के निशाने पर मनगवां थाना क्षेत्र

गुरुवार की शाम लूट से पहले बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात्रि अज्ञात बदमाशों ने मनगवां बाजार की एक दुकान का ताला भी चटकाया था। चोरों ने मां भगवती गारमेंट्स एण्ड बैग हाउस से शटर तोड़कर सेंधमारी की। दुकान मालिकों ने बताया कि चोरो को दुकान से कैस नहीं मिला। कैश काउंटर में मात्र 80 रूपये के सिक्के थे। जिसे चोर उठा ले गये।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story