रीवा

रीवा: हैवान पिता पिछले सात सालो से करता था अपनी ही बेटियो से दुष्कृत्य, हुआ गिरफ्तार

Rewa MP News
x
Rewa MP News: पिछले सात साल से अपनी बेटियों से दुष्कृत्य करने के आरोपी पिता को पुलिस ने पकड़ लिया है।

Rewa MP News: पिछले सात साल से अपनी बेटियों से दुष्कृत्य करने के आरोपी पिता को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफतार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद पिता को जेल भेज दिया गया है। यह कार्रवाई महिला थाना पुलिस द्वारा की गई है।

विरोध करने पर पत्नी की पिटाई

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता अपनी एक नाबालिग और एक बालिग बेटी के साथ पिछले कई वर्षों से दुष्कृत्य करता आ रहा था। पत्नी जब भी इसका विरोध करती तो आरोपी अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करता था। अपने पति से बेटियों को बचाने के लिए मां कभी गांव में तो कभी शहर में किराए का मकान लेकर रहती थी। लेकिन पति की प्रताड़ना बंद नहीं हुई। पुलिस की माने तो आरोपी नशे की आदी था। नशा करने के बाद वह बेरहमी से अपनी पत्नी और बेटियों की पिटाई करता था।

सगरा पुलिस की मदद से पकड़ाया आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गत दिवस उसकी पत्नी द्वारा महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। मामला सगरा थाने का होने के कारण महिला थाना पुलिस ने सगरा पुलिस की मदद से आरोपी को पकड़ लिया।

सुधरने की रही आस

महिला ने बताया कि पिछले सात साल से मेरा पति अपनी बेटियों के साथ दुष्कृत्य करता आ रहा था। लेकिन एक उम्मीद हमेशा से थी कि शायद मेरा पति बदल जाए। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो मेरे पास शिकायत के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा।

वर्जन

'अपनी बेटियों के साथ दुष्कृत्य करने के आरोपी पिता को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी पिता को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। जिसे न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है। आरोपी सात साल से अपनी बेटियों के साथ दुष्कृत्य करता आ रहा था।'

-निशा मिश्रा महिला थाना प्रभारी

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story