रीवा

रीवा में बहू के साथ ससुर ने भी निगल लिया जहर, दोनों अस्पताल में भर्ती

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत पहड़िया गांव में बहू के साथ ससुर ने भी खाया जहर

Rewa MP News: रीवा जिले (Rewa District) के रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत पहड़िया गांव में बहू के साथ ससुर ने भी जहरीली दवा खा लिया और दोनों को ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही मामला संदिग्ध होने के कारण पुलिस को सूचना दी गई है और पुलिस जांच कर रही है।

बहु के बाद ससुर ने खाया जहर

जानकारी के तहत पहड़िया गांव बहू ने जहरीली दवा खाकर आत्महत्या की कोशिश की। दवा खाने के कारण महिला की तबियत खराब हो गई और उसे ईलाज के लिए रीवा अस्पताल ले जाया गया। इसी दौरान उसका ससुर ने भी जहरीली दवा पी लिया। दोनों का ईलाज अब चल रहा है। महिला के हालात में सुधार हो रहा है जबकि ससुर की बहोष है।

गांव में खिचा सनाका

एक-एक करके बहू और ससुर के द्वारा उठाए गए आत्महत्या के प्रयास तथा जहरीली दवा निगलने का मामला सामने आते ही गांव में सनाका खिच गया। वही घटना के बाद ग्रामीणों में चर्चा तेज हो गई कि आखिर ऐसी क्या वजह रही, जिससे बहू के साथ ही ससुर ने भी जहरीली दवा पी लिया।

कारण अज्ञात

बहू के बाद ससुर के द्वारा आत्महत्या आत्महत्या करने की कोशिश की गई, जिससे मामला संदिग्ध हो गया है, हालांकि अभी कारण स्पष्ट नही हो पाया है। वही माना जा रहा है कि घरेलू कलह के चलते यह घटना हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बहू और ससुर के स्वस्थ होने पर उनके बयान पुलिस दर्ज करेगी। जिसके बाद ही आत्महत्या के प्रयास का यह मामला साफ हो पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story