रीवा

Tiger 3 में नजर आए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कुमुद मिश्रा ने रीवा के लोगो से की खास अपील

Tiger 3 में नजर आए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कुमुद मिश्रा ने रीवा के लोगो से की खास अपील
x
कुमुद मिश्रा टाइगर 3 में नजर आए है. कुमुद मिश्रा एक ऐसे स्टार है जो अपनी एक्टिंग के दमपर आज एक अलग और खास मुकाम हासिल कर चुके है.

Bollywood Actor Kumud Mishra Rewa: फिरंगी, एम.एस धोनी, रुस्तम, एयरलिफ्ट, बैंगिस्तान, हम दीवाना दिल, रांझणा, एयरलिफ्ट, सुल्तान, रुस्तम और जॉली एलएलबी-2, थप्पड़, राम सिंह चार्ली और टाइगर 3 में अपने एक्टिंग से एक अलग पहचान बना चुके बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कुमुद मिश्रा ने रीवा वासियो से एक खास अपील की है.

हाल ही में कुमुद मिश्रा टाइगर 3 में नजर आए है. कुमुद मिश्रा एक ऐसे स्टार है जो अपनी एक्टिंग के दमपर आज एक अलग और खास मुकाम हासिल कर चुके है.

आपको जानकारी के लिए बता दे की स्टार कुमुद मिश्रा रीवा जिले के चाकघाट अंतर्गत अमाव गांव में जन्मे है. वही इनका इसलिए रीवा से खास नाता है. यही नहीं कुमुद मिश्रा का घर रीवा के सामान में बना हुआ है. फिल्मो से फुर्सत पाने के बाद कई मौके पर कुमुद मिश्रा को रीवा में देखा गया है.

रीवा वासियो से की ये खास अपील

मशहूर अभिनेता कुमुद मिश्रा रीवावासियो (Bollywood actor Kumud Mishra Rewa) से एक खास अपील की है. दरअसल आज प्रदेश में 17 नवम्बर 2023 को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जा रहा है. मतदाताओं को जागरूक करने के लिए कुमुद मिश्रा ने कहा की रीवा जिले के सभी महिला, पुरुष, दिव्यांग और यंग वोटर्स से मेरी अपील है. की अपना वोट जरूर दे. रीवा क्षेत्र के लोग रिकॉर्ड तोड़ मतदान करे जिससे लोगो के लिए एक उदाहरण बन जाये.

Next Story