रीवा

Rewa में बनाया जा रहा था नकली ऑयल, पुलिस ने किया भंडाफोड़, 4 लोग गिरफ्तार

Rewa में बनाया जा रहा था नकली ऑयल, पुलिस ने किया भंडाफोड़, 4 लोग गिरफ्तार
x

Rewa में बनाया जा रहा था नकली ऑयल

रीवा के सेमरिया में नकली ऑयल बना कर बिक्री करने वाले 4 लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

रीवा (Rewa News) : नकली ऑयल बनाकर उसकी बिक्री करने वाले 4 लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों से पुलिस पूंछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक सेमरिया कस्बे में रमजान खान, नफीस खान, शेख सहित 4 लोगों की दुकान में छापामार कार्रवाई की गई। जिनके यहां से नकली ऑयल जब्त किया गया है।

ब्रांडेड कम्पनी के रैपर पर करते थें बिक्री

सेमरिया थाना प्रभारी अशोक गर्ग (Semaria Police Station In-Charge Ashok Garg) ने बताया कि कम्पनी के अधिकारी नई दिल्ली निवासी सतीश चन्द्र ने थाना में शिकायत किये थे कि उनकी कम्पनी के नाम पर नकली ऑयल की ब्रिकी की जा रही है।

शिकायत के आधार पर पुलिस सभी चार दुकानों में औचक छापामार कार्रवाई की तो दुकानो में ब्रांडेड कम्पनी के रैपर डिब्बे में लगे हुये पाये गए हैं, जिसमें कम्पनी के बजाय खराब ऑयल मिला है।

खुद तैयार कर रहे थें ऑयल

अभी तक की जांच में यह भी जानकारी मिली है कि कारोबारी खुद ऑयल तैयार करके ब्राडेड कम्पनी के रैपर लगाकर नकली ऑयल का गोरखधंधा कर रहे थे। जिसके चलते पुलिस ऐसे करोबारियों के खिलाफ अब कार्रवाई कर रही है।

ज्ञात हो कि मिलावट खोरी का गोरखघंधा ऐसे व्यापारियों के द्वारा किया जा रहा है। तो वही ब्रांडेड कम्पनी के नाम पर जमकर इसका मुनाफा व्यापारी कमा रहे है। इससे जंहा उपभोक्ता बर्बाद हो रहा तो वही कम्पनियों का नाम और व्यवसाय खराब हो रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story