रीवा

Rewa: आबकारी विभाग ने की छापामार कार्यवाही, 100 लीटर कच्ची शाराब जब्त

Rewa: आबकारी विभाग ने की छापामार कार्यवाही, 100 लीटर कच्ची शाराब जब्त
x
रीवा /Rewa: लाकडाउन के दौरान जब लोग अपने घरों में कैद हैं तो वही अवैध काम करने वाले लोगों को खुली छूट मिल गई। अवैध कच्ची शराब बनाने का धंधा गांवों में जोरो में है।

रीवा /Rewa: लाकडाउन के दौरान जब लोग अपने घरों में कैद हैं तो वही अवैध काम करने वाले लोगों को खुली छूट मिल गई। अवैध कच्ची शराब बनाने का धंधा गांवों में जोरो में है।

ऐसे में आबकारी विभाग ने छापामार कार्रवाई करते हुए 100 लीटर से ज्यादा कच्ची शराब जब्त की गई है तो वही भारी मात्रा में लगभग 2 हजार किला लाहन नष्ट किया गया है।

कार्यवाही होते ही फरार हुए आरोपी

आबकारी विभाग तथा थाने की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई से समूचे क्षेत्र में हडकंप मच गया। आरोपी शराब तथा लाहन नही हटा पाये लेकिन वह सभी अंडग्राउड हो गये।

आरोपियों के फरार हो जाने से गिरफतारी नही सकी। वही पुलिस ने मौके पर मिली सामग्री को जब्त कर लिया है।

नष्ट किया गया लहान

पुलिस ने छापामार कर्रवाई करते हुए जहां 100 लीटर से ज्यादा कच्ची शराब जब्त की गई तो वहीं 2 हजार किलो लीटर से ज्यादा महुआ लहान नष्ट किया गया।

चाकघाट वृत में कई जगह हई कर्रवाई

जानकारी के आनुसार आबकारी विभाग ने टीम बनाकर चाकघाट वृत के कई स्थानों पर छापामार कार्रवाई की गई।

जिसमें पटेहरा में दो जगह कार्रर्वा कर 45 लीटर के करीब कच्ची शराब जब्त की गई। बाद मंे गुढ पटैती में लाहन और कच्ची शराब जब्त की।इसी तरक आबकारी दल जवा की ओर पहुंचा और वहा भी कार्रवाई की गई।

इसके बाद भुनगांव में टमस नदी के किनारे दबिश देने पर कच्ची शराब बना रहे लोग भट्ठियां छोड़कर नांव से नदी के दूसरे तरफ भाग गए।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story